1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. लोकसभा चुनाव 2024: एमपी के सीएम मोहन यादव बने बिहार के स्टार प्रचारक

लोकसभा चुनाव 2024: एमपी के सीएम मोहन यादव बने बिहार के स्टार प्रचारक

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आगामी लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों में से एक के रूप में बिहार में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आगामी लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों में से एक के रूप में बिहार में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ, भाजपा के 40 स्टार प्रचारकों की सूची में यादव का शामिल होना बिहार के चुनावी परिदृश्य पर पार्टी के रणनीतिक फोकस को रेखांकित करता है।

सीएम यादव पहले ही उत्तर प्रदेश और बिहार के दौरे पर निकल चुके हैं
हाल ही में पदभार संभालने के बाद, सीएम यादव पहले ही उत्तर प्रदेश और बिहार के दौरे पर निकल चुके हैं, जो राज्य की सीमाओं से परे भाजपा के अभियान प्रयासों को बढ़ावा देने में उनकी सक्रिय भागीदारी का संकेत है। उनकी उपस्थिति से पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों में ऊर्जा आने की उम्मीद है, जिससे बिहार में भाजपा की चुनावी संभावनाएं मजबूत होंगी।

आगामी चुनावों में भाजपा की शानदार जीत की भविष्यवाणी की
27 मार्च को छिंदवाड़ा की अपनी हालिया यात्रा के दौरान, सीएम यादव ने विशेष रूप से जबलपुर, छिंदवाड़ा और बालाघाट के क्षेत्रों में भाजपा की संभावनाओं पर विश्वास व्यक्त किया। मतदाताओं के बीच व्यापक उत्साह को देखते हुए, यादव ने पूरे छिंदवाड़ा में व्याप्त “मोदी जैसा” माहौल का हवाला देते हुए, आगामी चुनावों में भाजपा की शानदार जीत की भविष्यवाणी की।

बिहार के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल प्रमुख हस्तियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हैं। उनकी सामूहिक उपस्थिति बिहार के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा के ठोस प्रयासों को रेखांकित करती है।

जैसा कि बिहार कई चरणों में मतदान के लिए तैयार है, मतदाता औरंगाबाद और गया से लेकर दरभंगा और मुंगेर तक फैले विभिन्न क्षेत्रों में अपने मत डालेंगे। क्रमबद्ध मतदान कार्यक्रम राष्ट्रीय राजनीतिक परिदृश्य को आकार देने में बिहार के महत्व को दर्शाता है, जिसमें प्रत्येक चरण चुनावी परिणाम निर्धारित करने में महत्वपूर्ण है।

सीएम मोहन यादव सहित स्टार प्रचारकों की जबरदस्त लाइनअप के साथ, बीजेपी का लक्ष्य देश भर में शासन और विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए, बिहार में समर्थन जुटाना और अपनी स्थिति मजबूत करना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...