1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. चिकन के पकौड़े में हुई देरी, तो लड़के पर चढ़ा दी गाड़ी, हुई मौत

चिकन के पकौड़े में हुई देरी, तो लड़के पर चढ़ा दी गाड़ी, हुई मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

आंध्रप्रदेश : आंध्रप्रदेश से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है । जहां एक युवक ने किशोर को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया, क्योंकि किशोर ने चिकन पकौड़ी लाने में देरी कर दी थी । घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

मामला आंध्रप्रदेश के गोदावरी जिले के वीरवरम गांव का है । जहां मृतक गणेश के पिता सिंगम यसु बाबू चिकन पकौड़ी की दुकान चलाते हैं । रविवार को लगभग 7.30 बजे राव नाम का शख्स उनकी दुकान पर पहुंचा । उसने चिकन पकौड़ी का आर्डर दिया । गणेश अपने पिता की मदद करने के लिए दुकान पर था । उसने पकौड़ी लाने में देरी कर दी । जिसके चलते आरोपी राव आग बबूला हो गया ।

जिसके बाद राव ने अपनी एसयूवी कार से गणेश को कुचल दिया । साथ ही वहां की एक दीवार भी तोड़ दी । इतना ही नहीं, राव ने छड़ी उठा ली और दुकानदार बाबू को भी पीटना शुरू कर दिया । हालांकि, इस बीच किसी तरह गणेश को गंभीर हालत में सिद्दार्थ अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया ।

घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि “कुछ (पकौड़ी) ऑर्डर परोसने में थोड़ी देरी हुई । जिसके कारण आरोपी (राव) क्रोधित हो गया और गणेश को गाली दी । उसे जातिसूचक शब्द कहे और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी । “बता दें कि इस गांव में येरुकुला जनजाति से संबंधित मृतक गणेश का एकमात्र परिवार हैं । जो अनुसूचित जनजाति (एसटी) के अंतर्गत आता है ।

पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 302, 307, 324, 427 और एससी और एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम (पीओए) सहित अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है । पुलिस ने बताया कि आरोपी राव ने हत्या की बात कबूल कर ली है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...