Home क्राइम बिहार: घर में सो रहा था परिवार, पति ने काट डाला कुल्हाड़ी से, फिर जो हुआ…

बिहार: घर में सो रहा था परिवार, पति ने काट डाला कुल्हाड़ी से, फिर जो हुआ…

2 second read
0
109

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

बिहार:  देश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन कुछ ना कुछ दिल दहला देने वाली अपराधिक घटना सामने आती रहती है। उत्तर प्रदेश और बिहार में अपराधियों को खाकी का अब कोई खौफ नहीं रहा। अभी हाल ही में बिहार के सीवान जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जिसमें रिश्तें की अहमियत को तार-तार कर हैवानियत पेश की गयी।

बता दें कि सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में खाकी से बेखौफ एक शख्स नें अपनी पत्नी और दो बच्चियों को कुल्हाड़ी से हमला कर उनकी हत्या करने की कोशिश की। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि दो बच्च्यिों का इलाज अभी चल रहा है। इसमें एक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि टंडवा गांव निवासी शशिकांत यादव उर्फ राजू अपने परिवार के साथ सोया था। आरोप है कि मंगलवार को तड़के सुबह उसने अपनी पत्नी रीता देवी और दो पुत्रियों  निक्की (16) और सोनी कुमारी (12) पर टांगी से वार कर दिया। इस घटना में रीता देवी की मौत हो गई जबकि दोनों पुत्रियां घायल हो गई। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

तो वहीं मुफस्सिल थाना के प्रभारी ददन सिंह के अनुसार आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की छानबीन अभी जारी है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टता मामला जमीन बिक्री को लेकर पति-पत्नी में विवाद को बताया जा रहा है।

तो वहीं बताते चलें कि आरोपी राजू स्थानीय डीएवी पीजी कॉलेज में चतुर्थवर्गीय कर्मी है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ के साथ-साथ पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.