Home मनोरंजन आयुष्मान खुराना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की फोटो, फैंस से कही ये बात

आयुष्मान खुराना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की फोटो, फैंस से कही ये बात

48 second read
0
1

एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी ही मस्ती में रहते हैं। कभी वे बाबा का ढाबा पर जा बूढ़े शख्स की शक्ल पर मुस्कान ले आते हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपने लुक्स से सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं।

आयुष्मान कहने को एक बेहतरीन एक्टर हैं, लेकिन उनके कई ऐसे रूप भी हैं जिन्हें देख फैन्स भी इंप्रेस रह जाते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय हैं। उनकी हर पोस्ट वायरल रहती हैं।’

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी। फोटो को देख आयुष्मान खुद इतने खुश हैं कि वे अपनी तारीफ में कसीदें पढ़ रहे हैं। उस फोटो को शेयर कर एक्टर ने लिखा- मैं उठा और मुझे कितना बेहतरीन लगा।

फिर मैंने खुद को शीशे में देखा। क्या बाल है ये? अब उनकी तस्वीर को फैन्स ने काफी पसंद किया. सभी ने एक्टर के लुक की तारीफ की। लेकिन एक फैन ऐसा भी दिखा जिसने आयुष्मान के बालों को छूने की बात की। फैन ने आयुष्मन की पोस्ट पर लिखा- आपका ये चेहरा, आपकी अदाएं मेरे फोन को जला देंगी। मैं तो इन बालों को छूना चाहता हूं।

आयुष्मान खुराना के लिए फैन्स की ये दीवानगी हैरान नहीं करती है. लेकिन ऐसी पोस्ट पर एक्टर जैसा रिएक्शन देते हैं, वो जरूर हंसने पर मजबूर कर देता है। कहने को ऐसी पोस्ट पर हर कोई उम्मीद करता है कि एक्टर शुक्रिया बोलेंगे, लेकिन आयुष्मान दूसरों से अलग हैं।

वे अपने ही अंदाज में हर चीज का जवाब देते हैं। फैन की इस तारीफ पर आयुष्मान ने लिखा- मैं आपके लिए अपनी विग भेज देता हूं। आयुष्मान का ये फनी जवाब सभी को हंसा रहा है. फैन ने भी ऐसे रिएक्शन की तो उम्मीद नहीं लगाई होगी।

वैसे इस समय आयुष्मान खुराना एक और वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने दिल्ली के बाबा का ढाबा का रुख किया था। वहां पर खाना खा वे इतने खुश हो गए कि वे उस दुकान की तारीफ करते नहीं थके।

आयुष्मान ने एक वीडियो में कहा था- मैंने अब तक का सबसे शानदार पनीर खाया है. गौरव आप पर गौरव है हम सबको उसके लिए जो आपने बाबा के लिए किया है। वोकल फॉर लोकल कैसे होते हैं ये आपसे सीखना चाहिए। उस ढाबे पर आयुष्मान संग  अपारशक्ति भी पहुंचे थे।

वर्क फ्रंट पर आयुष्मान, अभिषेक कपूर और वाणी संग एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी अलग और लीट से हटकर बताई जा रही है। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक ऐसे पति की जिंदगी को दिखाती है जिसे ये पता चल गया है कि उसकी पत्नी एक किन्नर है। इसी मुद्दे के इर्द गिर्फ इस मजेदार कहानी को गढ़ा गया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.