1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पिता की प्रेम विवाह से नाराज बेटे ने किया सास और पिता की पीट-पीटकर की हत्या, तीन दिन बाद ऐसे सामने आया मामला

पिता की प्रेम विवाह से नाराज बेटे ने किया सास और पिता की पीट-पीटकर की हत्या, तीन दिन बाद ऐसे सामने आया मामला

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बिहार के जमुई जिले में पिता की प्रेम विवाह से नाराज एक बेटे ने पिता और अपनी सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना पुलिस को तीन दिनों बाद ग्रामीणों ने दी, जिसके बाद गुरूवार की शाम जेसीबी से मिट्टी खोदकर शव को बाहर निकाला गया।

आपको बता दें कि ये घटना बिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय गांव का है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि लल्लन मांझी के पिता कारू मांझी ने अपने बेटे की सास भवानी देवी से तीन साल पहले भागकर शादी कर ली थी। यह बात लल्लन को चुभ गई थी। शादी के बाद कारू मांझी और भवानी देवी एक चिमनी भट्ठी पर साथ रहकर काम करने लगे थे।

बाप और बेटे में कहासुनी के बाद बढ़ गया विवाद

सोमवार को लल्लन अपने घर सिकंदरा थाना क्षेत्र के रवैय मुसहरी आया था। यहां आने के बाद बाप और बेटे में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद लल्लन मांझी ने अपने पिता कारू मांझी और अपनी सास भवानी देवी की पीट-पीटकर हत्या कर शव को गांव के ही आहर के किनारे दफन कर दिया।

तीन दिनों के बाद ग्रामीणों की सूचना के आधार पर प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत कुमार और आदित्य कुमार सिकंदरा थाना प्रभारी सदाशिव कुमार साहा अपने दलबल के साथ आहर पहुंचे। जहां जेसीबी की मदद से जमीन के अंदर से लाश को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेजा गया। थाना प्रभारी सदाशिव कुमार साह ने कहा कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads