1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अनन्या पांडे ग्लैमरस अंदाज में आई नजर, फैंस ने जमकर किया रिएक्शन

अनन्या पांडे ग्लैमरस अंदाज में आई नजर, फैंस ने जमकर किया रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच नियमित अंतराल पर शेयर कर रही हैं।

अनन्या पांडे ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जो खूब सुर्खियो में है। फोटो में अनन्या पांडे बेहद ग्लैमरस और ब्युटीफुल नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CF9wlTvgMXQ/?utm_source=ig_embed

एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और अंदाज फोटो में देखने लायक है। अनन्या पांडे के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CF9AecrAfwW/

अनन्या पांडे  ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर की स्लिप ड्रेस में दिख रही हैं। तस्वीरों में वो अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CGSQtZmAwNc/

अनन्या पांडे की इन फोटोज पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। अनन्या की दोस्त सुहाना खान ने भी अपना कमेंट किया है। सुहाना खान ने कमेंट में लिखा है: ‘ब्यूटीफुल’. इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी शेयर की हैं।

अनन्या पांडे की तस्वीरों को लाखों लाइक मिल चुके हैं। बता दें, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में एक्टर ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/CFwWLABAKYc/

इससे पहले एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आईं थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...