Home मनोरंजन ट्विटर ने जारी की फिल्म जगत में टॉपर्स की लिस्ट, जानिए कौन बना नंबर एक

ट्विटर ने जारी की फिल्म जगत में टॉपर्स की लिस्ट, जानिए कौन बना नंबर एक

33 second read
0
80
amitabh-bachchan-and-sonakshi-sinha-most-active-accounts-in-2019

यह साल खत्म होने जा रहा है और ट्विटर इंडिया ने एक लिस्ट जारी कर बताया कि इस साल बॉलीवुड में कौन सोशल मीडिया का किंग बना और किसका चला देश के लोगों पर जादू !

बॉलीवुड में सभी अभिनेताओं को पीछे छोड़ते हुए शंहशाह अमिताभ बच्चन सबसे टॉप पर हैं। इस लिस्ट में दूसरे पर नंबर अक्षय कुमार रहे और तीसरे नंबर पर सलमान खान रहे।

आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन कभी अपनी कवितओं, वीडियो और फोटो साझा कर फैंस के बीच अपनी उपस्थिति दर्जा कराते रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ते हुए एक फोटो ट्वीट कर अपने फैंस से माफी मांगी थी।

जिसे ट्वीटर पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया साथ ही लोगों ने इस पर जमकर कमेंट किया। अपने इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने कुछ फोटो भी साझा की है, जिसमें लोग अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए भीड़ लगाए खड़े दिखाई दे रहे हैं।

फोटो को पोस्ट करते हुए अमिताभ ने लिखा था कि ”मैंने मना किया फिर भी लोग रविवार को मिलने आ गए. मैं माफी मांगता हूं, बाहर नहीं आ सकता”। वहीं अगर अक्षय कुमार की बात करें तो इस साल उनकी 3 फिल्में आईं जो सुपरहिट साबित हुईं।

वहीं फीमेल केटेगरी में सोनाक्षी सिन्हा ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। फीमेल लिस्ट में पहले नंबर पर सोनाक्षी सिन्हा, दूसरे नंबर पर अनुष्का शर्मा और तीसरे नंबर पर लता मंगेशकर हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो वो एक बार फिर सलमान खान के साथ ’दबंग 3’ में दिखाई देंगी। आपको बता दें कि सोनाक्षी का इस लिस्ट में शामिल होने के सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पहलू हैं।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.