1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फैंस को यूं किया दिवाली विश, कहा-क्या हुआ जो दिवाली पार्टी नहीं हो रही..

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फैंस को यूं किया दिवाली विश, कहा-क्या हुआ जो दिवाली पार्टी नहीं हो रही..

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

प्रीति जिंटा भले ही देश से दूर अपने पति के साथ कैलिफोर्निया में रहती हैं लेकिन वह भारतीय मूल की कोई भी त्योहार मनाने में पीछे नहीं रहती हैं। इस दिवाली भी प्रीति जिंटा ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

जिसमें वह दिये की थाली लेकर दिवाली पूजा के लिए तैयार दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति ने अपने फैंस के लिए बेहद प्यारा सा मैसेज भी दिया है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

प्रीति जिंटा ने वीडियो में कहा – आप सभी को दिवाली मुबारक हो। आप सभी को हैप्पी एंड सेफ दिवाली। यह साल कुछ अलग है 2020 इस साल दिवाली पर कोई पार्टी नहीं। लेकिन यह साल हमें तैयार होने से कोई रोक नहीं सकता इसलिए घर पर रहकर ही जितना हो सके अच्छे से तैयार हो जाए।

घर में कोई आ नहीं रहा तो क्या हुआ दिवाली की शुभकामनाएं आ रही है लक्ष्मी मां आ रही हैं। तो हम बिना किसी पार्टी के भी घर पर इस दिवाली को सेलिब्रेट कर सकते हैं। और खूब सारी मिठाइयां खा सकते हैं। एक बार फिर से आप सभी को हैप्पी दिवाली… घर पर रहिए सुरक्षित रहिए और घर के बाहर जब भी निकलें मास्क जरूर लगाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...