Home मनोरंजन एक्ट्रेस पायल घोष ने कराया कोरोना टेस्ट, खुद को किया आइसोलेट

एक्ट्रेस पायल घोष ने कराया कोरोना टेस्ट, खुद को किया आइसोलेट

4 second read
0
1

एक्ट्रेस से नेता बनीं पायल घोष ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद वह भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराएंगी। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली घोष सोमवार को अठावले की उपस्थिति में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल हुई थीं।

एक्ट्रेस ने कहा कि वैसे तो उनके शरीर में इस बीमारी के लक्षण सामने नहीं आये हैं लेकिन रिपोर्ट आने तक वह पृथक-वास में रहेंगी। घोष ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ मैं कोविड-19 जांच कराने जा रही हूं क्योंकि मुझे पता चला है कि अठावले संक्रमित पाए गए हैं। मैं कल उनके साथ थी, इसलिए मैं निश्चित ही जांच कराऊंगी और अपने बारे में पता लगाऊंगी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ फिलहाल, जब तक मैं जांच कराती हूं और मेरी रिपोर्ट आती है तब तक मैं पृथक-वास में रहूंगी।

मेरे शरीर में वैसे कोई लक्षण नहीं है।’’ अठावले ने ट्वीट कर कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्हें दक्षिण मुम्बई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । फरवरी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें अठावले एक प्रार्थना सभा में चीनी राजनयिक और बौद्ध भिक्षुओं के साथ ‘ गो कोरोना, गो कोरोना’ गाते हुए नजर आ रह थे।

एक्ट्रेस पायल घोष ने खुद को तब तक आइसोलेट कर लिया है, जब तक उनका कोविड-19 टेस्ट नहीं हो जाता। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ए के अध्यक्ष आठवले के साथ अभिनेत्री ने सोमवार को मुंबई के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.