Home मनोरंजन एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी कैंसर पीड़ित, फैंस को दी जानकारी, कही ये बात

एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी कैंसर पीड़ित, फैंस को दी जानकारी, कही ये बात

1 second read
0
11

सीरियल हप्पू की उलटन पलटन में कटोरी अम्मा का किरदार निभाने एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने भी संजय दत्त से बात करने की इच्छा जताई है।

संजय दत्त के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस ने संजय दत्त से बात करने की इच्छा जताने के साथ ही बताया है कि वो खुद भी कैंसर सर्वाइवर हैं। यानी उन्होंने भी कैंसर से जंग लड़ी है और उसे मात दी है।

एक्ट्रेस बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं उनसे बात करने के लिए मौके का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि जब हम साथ में फिल्में किया करते थे, तब हम बहुत अच्छे से मिलते थे। वे मुझसे बहुत सारी बातें करते थे और जेल जाने पर अपने अनुभव साझा करते थे।

और पैक-अप के बाद वह पार्टी करता था और मैं, संजू और सलमान को उन सभी शरारतों के लिए डांटती थी।’ संजय के साथ अपने अनुभव शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने उनसे मिलने की बात कही।

साथ ही उन्होंने कैंसर को लेकर बताया, ‘मैंने किसी को भी यह नहीं बताया है, यहां तक ​​कि मैं खुद एक कैंसर सर्वाइव हूं। मैं पहली बार इसकी जानकारी दे रही हूं। तो, मैं कैंसर और कोविड-19 सर्वाइवर हूं।

इसलिए, मैं संजू बाबा से बात जरूर करूंगी, मैंने अभी उनका ट्वीट देखा कि यह अब ठीक है। इसलिए, मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करूंगी।’ हिमानी शिवपुरी की ओर से कैंसर को लेकर दी गई जानकारी हैरान कर देने वाली है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.