Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से बदल गई बच्ची की जिंदगी : पढ़िए

अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से बदल गई बच्ची की जिंदगी : पढ़िए

17 second read
0
6

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बिजी शिड्यूल के बावजूद सोशल मीडिया पर अच्छे-खासे एक्टिव रहते हैं। बिग बी लगभग रोज़ कुछ न कुछ अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। अमिताभ फिलहाल सोनी के फेमस टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 12’ में नज़र आ रहे हैं।

इसके साथ ही वो लगातार कई फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं, जिनकी फिलहाल शूटिंग चल रही है, लेकिन इतने टाइट शिड्यूल के बावजूद अमिताभ किसी न किसी बहाने से अपने फैंस से मुख़ातिब होने का वक्त निकाल ही लेते हैं। फिर चाहे वो सोशल मीडिया के जरिए ही क्यों न हो।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाले बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट-सी नन्ही बच्ची का वीडियो शेयर किया और साथ ही उस वीडियो पर ट्विट किया

वीडियो में बच्ची एक हरियाणवी सॉन्ग पर मस्त होकर डांस करती नज़र आ रही है, खासतौर से बच्चे के एक्सप्रेशन तो देखने लायक हैं। हरियाणी सॉन्ग ‘जूती’ गाने पर बच्ची इतनी प्यारा डांस कर रही है कि आप भी वीडियो देखकर उसके मुरीद हो जाएंगे जैसे बिग बी हो गए हैं। ज़ाहिर है बिग बी को बच्ची का डांस बहुत पंसद आया है इसलिए उन्होंने उसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पानीपत की 8 साल की बच्ची जानवी बटला डांसिंग के क्षेत्र में कदम आगे बढ़ा रही है। जानवी के पैरेंट्स द्वारा घर पर ही बनाया गया एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिस पर बॉलीवुड के सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट कर उसे अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

जानवी के पैरेंट्स बताते हैं कि 5 साल की उम्र में उसने पानीपत में आयोजित डांसिंग शो ‘बेटी मेरी सुपरस्टार’ में भाग लिया जिसे लोगों ने खूब सराहा। उसके बाद उसे डांस की थोड़ी बहुत प्रैक्टिस कराई गई।

दिसंबर 2019 में जानवी ने चंडीगढ़ में आयोजित ‘इंडिया नेक्स्ट मास्टर किड्स’ प्रोग्राम में ऑनलाइन भाग लिया जिसके लिए उसे सेमी फिनाले के बिना ही ग्रैंड फिनाले में जगह मिली। यह प्रोग्राम 8 नवंबर को ऑनलाइन ही आयोजित किया जाना है।

घर पर ही बनाए गए जानवी के डांसिंग वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर कई मिलियन्‍स लाइक मिल रहे हैं और लोगों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। जानवी के डांसिंग वीडियो की पंजाबी गायक मिस पूजा सिंगर और शेरा बाजवा भी काफी तारीफ कर चुके हैं।

जानवी के पिता सचिन ने बताया कि सबसे पहले मैं अमिताभ बच्चन जी का धन्यवाद करता हूं उन्होंने मेरी बेटी का सोशल मीडिया से वीडियो उठाकर अपने अकाउंट पर डाला। अमिताभ बच्चन ने मेरी गुड़िया के टैलेंट को बहुत आगे बढ़ाया है।

जानवी की मां ने बताया कि जब हमने अमिताभ बच्चन के अकाउंट पर अपनी बेटी का वीडियो देखा तो बहुत अच्छा लगा कि उन्होंने कहां से उठाकर अपने अकाउंट पर लगाया है। इसके बावजूद हमें बहुत खुशी हुई। अमिताभ बच्चन ने हमारी बेटी का मान बढ़ाया है. हमें फोन आया कि जानवी का वीडियो वायरल हुआ है और ट्वीट किया गया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.