Home क्राइम मां-बाप के सामने तेज रफ्तार BMW कार ने दो सप्ताह के मासूम को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

मां-बाप के सामने तेज रफ्तार BMW कार ने दो सप्ताह के मासूम को कुचला, हुई दर्दनाक मौत

5 second read
0
242

लंदन : अपने बच्चे को ट्रॉली पर घुमा रहें माता-पिता को क्या मालूम की आज उनका और उनके बच्चे के बीच का साथ अंतिम होगा। वे बेफिक्र होकर अपने बच्चे को घुमा रहीं थी। कभी वो अपने बच्चे को देखती, तो कभी सड़कों को, की कोई वाहन तो नहीं आ रहा। लेकिन इतनी सावधानी बरतने के बाद भी एक अनियंत्रित वाहन चालक ने दो सप्ताह के मासूम की जान ले ली और बीच सड़क पर ही कुचल दिया।

आपको बता दें कि ये मामला ब्रिटेन के ब्राउन हिल्स शहर का है, जहां से ये दर्दनाक मामला सामने आया। बता दें कि यह दर्दनाक हादसा तब हुआ जब परिजन बच्चे को फुटपाथ पर ट्रॉली में लेकर जा रहे थे। अचानक सामने से एक तेज रफ्तार BMW कार आई। BMW का ड्राइवर कार को कंट्रोल नहीं कर पाया और पहले सामने से आ रही एक कार से टकराया और इसके बाद फुटपाथ पर बच्चे को कुचल दिया।

इस हादस में बच्चे और उसकी मां को गंभीर चोटें आईं। जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स बच्चे की जान बचाने में असफल रहे। सन ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसे के बाद बच्चे के माता-पिता सुध-बुध खो बैठे थे राहगीरों ने उनको संभाला. कार सवार मौके से भागने में सफल रहा।

वहीं वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस (West Midlands Police) का कहना है कि कार चालक घटनास्थल से भाग गया था लेकिन बाद में उसे ब्लॉक्सविच से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। इस दौरान कुछ समय के लिए रास्ते को आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया है।

डेली मेल से हाई स्ट्रीट सेक्शन के सार्जेंट मार्क क्रोजियर ने कहा कि, ‘एक बच्चे की दुखद मौत हो गई है। हम इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हैं। हम गवाहों से बात कर रहे हैं और मौके पर जांच पड़ताल भी कर रहे हैं। जल्द ही इस मामले की असल वजह को जानकर कार्रवाई की जायेगी।

Load More In क्राइम
Comments are closed.