1. हिन्दी समाचार
  2. अलीगढ़
  3. जहरीली शराब पीने से 8 लोगो की मौत से दहला अलीगढ़, CM योगी ने दिया NSA के तहत कार्रवाई के आदेश

जहरीली शराब पीने से 8 लोगो की मौत से दहला अलीगढ़, CM योगी ने दिया NSA के तहत कार्रवाई के आदेश

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले से एक ऐसी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। यहां जहरीली शराब पीने से 8 लोगो की मौत हो गई, वहां एक दर्जन से अधिक लोगो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभारी लोगो का इलाज अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। मामला सामने आने के बाद सीएम योगी ने मामले का संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने इस घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस मामले पर सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि दोषियों पर तत्काल एनएसए की कार्रवाई की जाए।

आपको बता दें कि घटनास्थल पर जिले के आला अधिकारी मौजूद हैं। जिलाधिकारी, पुलिस अधिक्षक के अलावा एसडीएम रंजीत सिंह, जिला आबकारी अधिकारी और वन अधिकारी भी पहुंचे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि मरने वालों ने गांव के ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी। मरने वालों में दो करसुआ में स्थित एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गांवों में जहरीली शराब से मौत के बाद दहशत का माहौल है। साथ ही साथ लोगों में गुस्सा भी है। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि अभी तक 8 लोगों की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी निकल कर आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सात लोगों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शराब ठेका को अपने कब्जे में ले लिया है।

अलीगढ़ रेंज के IG दीपक कुमार ने बताया कि लोधा क्षेत्र में अप मिश्रित शराब से 8 लोगों की मौत हो गई है। सुबह पुलिस को सूचना दी गई कि सुबह गांव में जो प्लांट है वहां दो डेड बॉडी मिली है। वहां पता चला कि वह शराब पीने से मौत हुई है। उसके बाद गांव से पता चला कि कुछ लोगों की गांव में भी मौत हुई है। इस प्रकार टोटल 8 लोगों की मृत्यु हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads