1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. भोपाल : कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के घर में 38 वर्षीय महिला ने लगाई फांसी, होना चाहती थी जीवन में सेटल

भोपाल : कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के घर में 38 वर्षीय महिला ने लगाई फांसी, होना चाहती थी जीवन में सेटल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली :  मध्य प्रदेश के भोपाल से एक बहुत हैरान करने वाली खबर आई है, जिसे लेकर कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार पर सवालियां निशान उठने लगे है। दरअसल कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के घर में 38 वर्षीय महिला ने फांसी लगा ली। महिला अंबाला के बलदेव नगर इलाके की रहने वाली है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

खबरों की मानें तो पिछले एक साल से भोपाल में पूर्व मंत्री के घर आ रही थी। वह पिछले 25-30 दिनों से वहीं थीं, जबकि मंत्री 2 दिन से भोपाल से बाहर थे। भोपाल पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में पूर्व मंत्री का नाम है। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट के अनुसार महिला जीवन में सेटल होना चाहती थी लेकिन नहीं हो सकी। वह इसे और सहन नहीं कर सकी।

वहीं, इस मामले पर उमंग सिघार का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं 3 दिन से अपने विधानसभा क्षेत्र में था. कोरोना मरीजों की सेवा कर रहा था। उन्होंने आगे कहा कि मुझे आज ही जानकारी मिली और मैं तत्काल वहां से भोपाल आ गया। मैं खुद भी हतप्रभ हूं कि ऐसा उन्होंने क्यों किया मुझे पुलिस से जानकारी मिली उनकी अलमारी से मनोचिकित्सक के ट्रीटमेंट के अंबाला और भोपाल अस्पताल के पर्चे मिले, अगर मुझे पता होता तो मैं समय पर इलाज करा पाता। इस बात का मुझे दुख रहेगा। मैं दुखी हूं, मेरे लिए अत्यंत ह्रदय विदारक घटना है। मेरी बहुत अच्छी मित्र थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...