Home क्राइम 3 दिन की गोद ली बेटी 17 साल की हुई तो प्रेमी संग फरार, सदमे में मां की मौत, पिता हुआ अंधा

3 दिन की गोद ली बेटी 17 साल की हुई तो प्रेमी संग फरार, सदमे में मां की मौत, पिता हुआ अंधा

3 second read
0
644

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

कुरुक्षेत्र: प्यार अंधा होता है, यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी, लेकिन इसी प्यार के चलते कोई पिता अंधा हो जाये ये आप नहीं सुने होंगे।  आज हम आपको प्यार की एक ऐसी घटना के बारे में बतायेंगे जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। एक मां-बाप ने एक बच्ची को गोद लेकर अपनी जान समझकर उसे पाला। लेकिन उनको क्या पता था कि बच्ची बड़ी होकर उनको ही छोड़कर फरार हो जायेगी। मामला हरियाणा के पिहोवा इलाके से सामने आया है। जहां एक 17 साल की लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

युवती के फरार होने का सदमा मां बाप को इतना जोर का लगा कि मां की मौत हो गई, जबकि पिता ने अपनी ऑखों की रोशनी खो दी। युवती 30 नवंबर को अपने प्रेमी कुणाल संग फरार हो गई थी।

आपको बता दें कि एक गांव के रहने वाले पति- पत्नी औलाद न होने से काफी परेशान थे। बाद में वो अपनी बहन की बेटी को गोद ले लि। उन्होंने उसका पालन-पोषण बड़े लाड प्यार से किया। अब वह 17 साल की हो गई थी, 30 नवंबर को वह अपने प्रेमी कुणाल के साथ भाग गई। घटना के अगले दिन मां-बाप ने थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दी। जब कोई कार्रवाई न हुई तो दो बार सीएम विंडो पर भी शिकायत दे चुके हैं, लेकिन बेटी का सुराग नहीं लग पाया है।

पिता ने बताया कि बेटी के चले जाने से उनकी पत्नी टेंशन में रहने लगी और जनवरी में अचानक दम तोड़ दिया। रो-रोकर उनकी भी आंखों की रोशनी चली गई। पिता ने आरोप लगाया कि कुणाल के जीजा व बहन ने भी उन्हें धमकी दी थी कि वह उनकी शादी करा दे। वरना अपने तरीके से ले जाएंगे।

पिता ने आगे कहा कि इनके धमकी के बाद वह मान गये थे, युवती के नाबालिग होने के कारण इंतजार कर रहे थे। इसी बीच आरोपी बेटी को लेकर फरार हो गया। वहीं, घटना के ढाई माह बाद भी पुलिस का कहना है कि वे ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

Load More In क्राइम
Comments are closed.