Home उत्तर प्रदेश देवरिया – युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

देवरिया – युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

0 second read
0
4

देवरिया – जनपद के भटनी पुलिस की एक बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई है। मारपीट की एक घटना में पुलिस ने निष्क्रियता दिखाते हुए आरोपियों को अपनी गिरफ्त से दूर रखा, जिससे देवरिया पुलिस पर एक बार फिर उंगली उठी है। बता दें कि भटनी थाना क्षेत्र के रामपुर खुरहुरिया निवासी युवक सिद्धांत गोंड की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में आज मौत हो गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित लोगों ने पुलिस के विरुद्ध लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया व सड़क जाम कर सिद्धांत के हत्यारों की फांसी की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने समझा बुझा कर मामले को शांत कराया।

दरअसल एक सप्ताह पूर्व भटनी थाना क्षेत्र के रामपुर खुरहुरिया निवासी सिद्धान्त को अपनी दादी को रात का खाना पहुचाने के दौरान पहले से घात लगाए कुछ लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया था। गंभीर हालत में उसका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा था कि आज उसकी मौत हो गई।

मौत का समाचार मिलते ही ग्रामीणों ने भटनी भरथुआ मार्ग को जाम कर दिया व दलित उत्पीड़न बंद करने व हत्या के विरोध में धरने पर बैठ गए। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस घटना में ना ही केस दर्ज किया न ही मेरे बेटे के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

मृतक सिद्धान्त ने अपने बयान में बताया कि मैं अपनी पुरानी मकान जहाँ मेरी दादी रहती हैं, उनको खाना देने गया था। भटनी स्टेशन के टावर के पास विकास यादव और उसके कुछ साथी पहले से छिप कर बैठे थे। मेरे वहाँ पहुँचते ही सभी ने मुझे एकांत में ले जाकर मारपीट कर मुझे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में अधमरा छोड़ फरार हो गए। युवक की मौत के बाद नींद से जागी पुलिस कुछ लोगों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.