1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का ग्वालियर दौरा, इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का ग्वालियर दौरा, इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे। जहां हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। अपनी यात्रा के दौरान, धामी सिंधिया की दिवंगत मां को श्रद्धांजलि देने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आवास पर गए।

By Rekha 
Updated Date

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे। जहां हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

अपनी यात्रा के दौरान, धामी सिंधिया की दिवंगत मां को श्रद्धांजलि देने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आवास पर गए। धामी ने आगामी चुनावों में 400 से अधिक सीटें जीतने के भाजपा के लक्ष्य के बारे में बात की, और देश भर में अपनी यात्राओं के दौरान प्रधान मंत्री मोदी के लिए देखे गए मजबूत समर्थन पर बात की। उन्होंने आत्मविश्वास से कहा कि भाजपा हरियाणा में सभी सीटें जीतने के लिए तैयार है।

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना
राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव के गठबंधन को संबोधित करते हुए धामी ने उनके गठबंधन की आलोचना की। उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश, जिन्होंने विदेश में पढ़ाई की है, दोनों का असफल गठबंधन का इतिहास रहा है। धामी ने बताया कि राहुल गांधी ने अपनी पारंपरिक अमेठी सीट से चुनाव लड़ने से भी परहेज किया है, इसे उनकी हार की स्वीकृति का संकेत और भ्रामक जानकारी फैलाने का प्रयास माना गया है।

केजरीवाल के कार्यालय में आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता पर हमले पर टिप्पणी करते हुए, धामी ने घटना की निंदा की और प्रियंका गांधी सहित आप नेताओं की प्रतिक्रिया की कमी की आलोचना की, जो महिलाओं के मुद्दों की उपेक्षा का सुझाव देता है।

चारधाम में बढ़ी भीड़ के बारे में धामी ने बताया कि तीर्थयात्रियों की संख्या अपेक्षा से अधिक थी, जिससे भीड़भाड़ हुई। उन्होंने आश्वासन दिया कि तीर्थयात्रा अब सुव्यवस्थित है और भविष्य के आगंतुकों के लिए ऐसे मुद्दों से बचने के लिए पूर्व-पंजीकरण के महत्व पर जोर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...