1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. आगामी लोकसभा चुनावों के लिए योगी आदित्यनाथ का नारा ‘फिर एक बार मोदी सरकार, इस बार 400 पार’

आगामी लोकसभा चुनावों के लिए योगी आदित्यनाथ का नारा ‘फिर एक बार मोदी सरकार, इस बार 400 पार’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर जिले में एक रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अभियान के नारे, 'फिर एक बार मोदी सरकार' (एक बार फिर मोदी सरकार) को पूरे जोश के साथ दोहराया।

By Rekha 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर जिले में एक रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अभियान के नारे, ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ (एक बार फिर मोदी सरकार) को पूरे जोश के साथ दोहराया। कार्रवाई के इस गूंजते आह्वान पर तब और जोर दिया गया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिन में लोकसभा चुनाव अभियान शुरू किया।

मेगा इवेंट में अपने संबोधन में, योगी आदित्यनाथ ने आगामी आम चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के तीसरा कार्यकाल हासिल करने की संभावना पर विश्वास जताया।

उन्होंने कहा, ”हमें विकसित भारत के संकल्पों को आगे बढ़ाने के लिए एक साथ आना होगा… कुछ ही दिनों में अधिकांश जनता एक साथ खड़ी होगी और कहेगी ‘फिर एक बार मोदी सरकार।’

योगी ने पहले लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए भाजपा के दीवार-लेखन अभियान की शुरुआत की थी, जिसमें नारा था “एक बार फिर मोदी सरकार, इस बार भाजपा 400 पार।” उनके सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में उन्हें गोरखपुर में एक दीवार पर कमल का फूल बनाते देखा जा सकता है। इस अभियान का उद्देश्य चुनाव नजदीक आते ही भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रेरित करना है।

योगी आदित्यनाथ ने 15 जनवरी को मीडिया को संबोधित करते हुए अभियान के दिशानिर्देशों को रेखांकित किया, “सार्वजनिक भवनों पर जहां भी जगह हो, वहां कमल बनाएं और उसके नीचे नारा लिखें। हालाँकि, किसी की निजी संपत्ति पर लिखने से पहले अनुमति लेनी होगी। यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया जाना चाहिए कि कोई भी स्थान नारों से खाली न रहे।

यह रणनीतिक अभियान न केवल पार्टी की प्रतिबद्धता को बढ़ाता है, बल्कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक और कार्यकाल के दृष्टिकोण को मजबूत करते हुए, एक उत्साही चुनावी मौसम के लिए माहौल भी तैयार करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...