1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, अब अस्पताल में चल रहा है इलाज..

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, अब अस्पताल में चल रहा है इलाज..

बस्ती में पिटे प्रेमी युगल:प्रेमिका से मिलने से पहुंचा था प्रेमी, परिजनों ने पीटा...गांव में तैनात पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम लगाई गई है जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- धर्मेंद्र पांडेय/ धीरज मीश्रा

उत्तर प्रदेश,बस्ती: प्यार को लेकर बहुत कुछ सुना होगा पर कलयुग में ये बाते बहुत कम सुनने को मिलती हैं जहाँ प्रेमी की जान बचाने के लिए प्रेमिका ने अपने जान की बाजी लगा दी हो, लड़की के घर के सामने से गुजर रहे प्रेमी के ऊपर हमला होता देख वह भी विवाद में पहुँच गयी,जहाँ दोनों गंभीर घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से दोनो की हालत चिंताजनक बनी हुई है चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है

यह भी पढें: UP Election से पहले सीएम योगी ने खोला पिटारा, 24 घंटे बिजली के लिए 10 अरब और काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए इतने करोड़

मामला बस्ती जिले के नगर थाना के मरवटिया गांव का है जहां प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने प्यार की एसी सज़ा दी कि प्रेमी को पहले सिर पर बांस से कई वार किए फिर दोनों हाथ भी तोड़ डाले इतना ही नहीं बीच बचाव करने पहुंची प्रेमिका को भी पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया, गंभीर हालत में प्रेमी जोड़े को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर किया है, आप को बता दें आकाश यादव का गांव की सारिका चौरसिया से बीते 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों के प्रेम प्रसंग से लड़की के घर वाले खफा थे, लड़की के घर वालों का आरोप है कि आकाश उनके घर में जबरदस्ती घुस गया और हाथ पकड़ कर लड़की को खींच रहा था, मना करने पर मारपीट करने लगा, वही घायल प्रेमी आकाश यादव का कहना है कि मैं अपनी मां की दवा लेने बेलाड़ी जा रहा था जैसे ही मैं घर के मोड़ पर पहुंचा, लड़की के पिता राम प्रकाश चौरसिया, ओम प्रकाश और राजेश चौरसिया ने मुझे गाली देकर रोका और सिर पर बांस से हमला किया मैने हाथ से रोका मेरा हाथ टूट गया, इस के बाद मेरे सिर पर 8- 10 बार बांस से वार किया, ईंट से हमला किया और मेरे दोनों हाथ तोड़ दिए, मेरा सारिका से 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था उसी से खफा होकर मेरे ऊपर हमला किया गया, वहीं एसपी आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालात गंभीर है हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम लगाई गई है जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: Fake voting रोकने को लेकर सरकार ने उठाया बड़ा कदम

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों गंभीर रूप से घायल है। मामले में युवक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। जो भी इस मामले में दोषी है उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। एसपी का कहना है कि प्रेमिका के घर वालों को उनका मिलना जुलना अच्छा नहीं लगता था। बुधवार देर शाम दोनों को साथ देख लड़की के परिजनों ने लाठी डंडे से दोनों को मारा पीटा। गांव में एहतियातन फोर्स तैनात की गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...