1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. घने कोहरे के बीच दिल्ली-यूपी हाईवे पर 16 गाड़ियां आपस में टकराई

घने कोहरे के बीच दिल्ली-यूपी हाईवे पर 16 गाड़ियां आपस में टकराई

उत्तर प्रदेश में हापुड-बुलंदशहर राजमार्ग पर आज एक बड़ा हादसा सामने आया, जहां राज्य में छाए कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए। क्षेत्र में छाए घने कोहरे के बीच सिलसिलेवार प्रतिक्रिया में एक दर्जन से अधिक वाहन टकरा गए।

By Rekha 
Updated Date

उत्तर प्रदेश में हापुड-बुलंदशहर राजमार्ग पर आज एक बड़ा हादसा सामने आया, जहां राज्य में छाए कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए। क्षेत्र में छाए घने कोहरे के बीच सिलसिलेवार प्रतिक्रिया में एक दर्जन से अधिक वाहन टकरा गए।

पुलिस ने बताया कि इस बड़े हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया और उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

यह घटना राष्ट्रीय राजधानी से लगभग 86 किलोमीटर दूर हापुड के हाफिजपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई। दुर्घटना के दृश्यों में राजमार्ग पर वाहनों का जमावड़ा दिखाई दे रहा है। दुर्घटना में शामिल कई कारें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं। दुर्घटना में घायल लोगों को बचाने के लिए आपातकालीन सेवाएं तुरंत भेजी गईं। पुलिस अधिकारी भी दुर्घटनास्थल पर यातायात का मार्गदर्शन करते देखे गए।

blockquote class=”twitter-tweet”>

आज दिनांक 25-12-2023 को थाना हाफिजपुर क्षेत्रान्तर्गत दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी यातायात @co_varun की बाइट.. pic.twitter.com/RXXBgFOXFX

— HAPUR POLICE (@hapurpolice) December 25, 2023

उत्तर भारत के अधिकांश हिस्सों में सोमवार को कोहरे की घनी चादर छाई रही और क्षेत्र में ठंड की स्थिति बनी रही। कोहरे के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन प्रभावित हुआ क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में दृश्यता शून्य हो गई। कई एयरलाइनों ने यात्रियों को आगमन और प्रस्थान के समय में व्यवधान की चेतावनी देते हुए परामर्श जारी किया।

एक अलग दुर्घटना में, जींद जिले के अशरफगढ़ दौरी गांव के पास एक ट्रॉली से टकरा जाने के बाद हरियाणा रोडवेज की बस में यात्रा कर रहे कई लोग घायल हो गए। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। सड़क दुर्घटना में बस चालक और कुछ अन्य यात्री घायल हो गये।

उत्तर भारत के अन्य हिस्सों में भी तापमान में गिरावट देखी गई और हरियाणा में न्यूनतम तापमान 15.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि उत्तर प्रदेश में यह 15.5 डिग्री सेल्सियस और मध्य प्रदेश में 21 डिग्री सेल्सियस रहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...