Home इटावा इटावा : आर्मी कैंटीन कर्मी के घर से 25 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी

इटावा : आर्मी कैंटीन कर्मी के घर से 25 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी

0 second read
0
1

इटावा : सदर कोतवाली से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर घनी आबादी वाले मोहल्ला वैदन टोला में चोरों ने आर्मी कैंटीन कर्मी के घर को निशाना बनाते हुए 25 लाख से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। चोरी को शनिवार की रात करीब 12 बजे से चार बजे के बीच अंजाम दिया गया। चोर छत के रास्ते से घर में घुसे थे।

भूतपूर्व सैनिकों के लिए संचालित अस्पताल की कैंटीन पर काम करने वाले सोहन सिंह चौहान निवासी वैदन टोला और उनके स्वजन शनिवार की रात घर के प्रथम तल पर सो गए थे। घर में आधी रात तक जगार रही थी।

सुबह करीब चार बजे बिजली जाने पर घर के लोगों की आंख खुली तो चोरी की जानकारी हुई। द्वितीय तल पर बने कमरे में रखी सोहन सिंह और उनके भाई मोहन सिंह की अलमारी से चोर सोने-चांदी के जेवरात और 24 हजार रुपये की नकदी पार कर दी थी।

घटना की सूचना पर सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, एसएसओ बचन सिंह सिरोही और फोरेसिक टीम ने मुआयना किया। घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सीओ सिटी ने बताया कि घटना में मोबाइल चुराया जाना पाया गया है। इसलिए चोरों के जल्द ट्रेस होने की संभावना है।

सोहन सिंह के मुताबिक 41 तोला सोने के जेवरात कीमत करीब 25 लाख रुपये और चांदी के 250 ग्राम जेवरात की कीमत करीब 12 हजार रुपये के अलावा 24 हजार रुपये नकद, एक एंड्रायड मोबाइल भी चुराया गया है।

चुराए गए सोने के जेवरात में दो सोने के हार, आठ चूड़ी, दो जोड़ी ब्रजबाला, एक जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी झुमकी वाले कुंडल, दो चेन, दो मंगलसूत्र, 14 अंगूठी, एक छोटा मंगल सूत्र, चांदी की दो जोड़ी तोड़ियां हैं।

Load More In इटावा
Comments are closed.