Home उत्तर प्रदेश भदोही: खाद्य विभाग के पास पर शराब की तस्करी

भदोही: खाद्य विभाग के पास पर शराब की तस्करी

0 second read
0
7

भदोही: लग्जरी वाहन पर खाद्य एवं रसद विभाग की ओर से जारी पास लगाकर पूर्वांचल के जिलों में अवैध शराब की तैस्करी होती थी। सुरियावां पुलिस ने शनिवार को नेतानगर रेलवे क्रासिग के पास से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जबकि मास्टरमाइंड सहित चार फरार होने में कामयाब रहे। आरोपितों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

सुरियावां थाने में रविवार को पत्राकारों से बातचीत में एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए टीम गठित की गई थी। सूचना मिली थी कि कनकपुर मड़ई में एक लग्जरी वाहन से अवैध शराब ले जाया जा रहा है।

घेराबंदी कर चालक विकास सोनकर को हिरासत में लिया गया। उसकी निशानदेही पर गांव के एक घर में छापेमारी की गई। वहां अवैध शराब तैयार करने का उपकरण और केमिकल के अलावा खाली शीशी, ढक्कन और सिलिग मशीन बरामद किया गया।

गांव के दिनेश सिंह और पवन दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की। टीम में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार, रवि शंकर राय, रणजीत सिंह, दिलीप कुमार यादव आदि थे।

पुलिस ने जिस लग्जरी वाहन को बरामद किया है। उसके सामने वाले शीशे पर अपर आयुक्त लखनऊ सुनील कुमार शर्मा द्वारा जारी पास को चस्पा किया गया है। खाद्य एवं रसद विभाग की ओर से लगे पास को देख पुलिस वाले भी नहीं रोक रहे थे।

इसी का लाभ लेकर तस्कर पूर्वांचल के जिलों में धड़ल्ले से अवैध शराब की तस्करी करते रहे। पुलिस मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.