1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्‍त्री के बाद दो और लोग भी निकले कोरोना पॉजिटिव, 10 सितंबर को आखिरी मैच

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्‍त्री के बाद दो और लोग भी निकले कोरोना पॉजिटिव, 10 सितंबर को आखिरी मैच

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्रि के कोरोना संक्रमित होने के कुछ दिन बाद ही दो और स्टाफ कोरोना के शिकार हो गये। जिनकी पहचान फील्डिंग कोच आर श्रीधर और बॉलिंग कोच भरत अरुण के रूप में हुई है। इन दोनों के आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आ चुके है, जिसमें वे कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्रि के कोरोना संक्रमित होने के कुछ दिन बाद ही दो और स्टाफ कोरोना के शिकार हो गये। जिनकी पहचान फील्डिंग कोच आर श्रीधर और बॉलिंग कोच भरत अरुण के रूप में हुई है। इन दोनों के आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आ चुके है, जिसमें वे कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वह अगले 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।

फील्डिंग कोच आर श्रीधर

रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव

आपको बता दें कि इससे पहले 59 वर्षीय शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट ( रैपिड एंटीजन टेस्ट) पॉजिटिव आया था। इसके बाद उन्हें अरुण, श्रीधर और फीजियो नितिन पटेल (Nitin Patel) के साथ आइसोलेट कर दिया गया था।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों और बाकी बचे स्पोर्ट स्टाफ का शनिवार शाम 2 लेटरल फ्लो टेस्ट हुआ था। इसके बाद रविवार को चौथे टेस्ट के चौथे दिन से कुछ मिनट पहले शास्त्री का रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

बॉलिंग कोच भरत अरुण

बुक लॉन्च के दौरान चपेट में आएं

सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को पूरा वेक्सिनेट किया जा चुका है। माना जा रहा है कि शास्त्री अपने बुक लॉन्च के दौरान टीम होटल में वायरस की चपेट में आएं, जहां बाहर के अन्य गेस्ट को भी आने की अनुमति थी। अरुण (Bharat Arun), पटेल और श्रीधर (R Sridhar) उस समारोह में शामिल हुए थे।

सीरीज में भारत और इंग्लैंड की टीमें 1-1 की बराबरी पर

5 मैचों की सीरीज में भारत और इंग्लैंड की टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। ओवल टेस्ट में भारत की स्थिति मजबूत है। भारतीय टीम ने मेजबान टीम को जीत के लिए 368 रन का मुश्किल लक्ष्य दिया है। सीरीज का अंतिम मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा। भारत ने दूसरा टेस्ट 151 रन से जीता था जबकि हेडिंग्ले में खेला गया तीसरा टेस्ट मेजबान टीम ने पारी और 76 रन से अपने नाम किया था। सीरीज का पहला टेस्ट बारिश के कारण ड्रॉ रहा था।

फीजियो नितिन पटेल

10 सितंबर को 5वां टेस्ट मैच

सपोर्ट स्टाफ के 4 सदस्य लंदन में ही रहेंगे जबकि टीम इंडिया 5 मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच के लिए मैनचेस्टर रवाना होगी। सीरीज का 5वां टेस्ट मैच 10 सितंबर से मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...