1. हिन्दी समाचार
  2. इटावा
  3. SP सिटी इटावा को थप्पड़ मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

SP सिटी इटावा को थप्पड़ मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

इटावा: यूपी के इटावा जिले में 10 जुलाई को ब्लाक प्रमुख चुनाव के मतदान के दौरान SP सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मारा गया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

आपको बता दें कि  इटावा जिले में 10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख चुनाव का मतदान हो रहा था। मतदान के दौरान बढ़पुरा ब्लॉक में BJP प्रत्याशी गणेश राजपूत और SP प्रत्याशी आनंद यादव के कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा शुरू हो गया। बीच बचाव करने पहुंचे एसपी SP प्रशांत कुमार के साथ मारपीट हुई और फायरिंग भी की गई।

जिसके बाद SP सिटी प्रशांत कुमार ने अपने उच्चाधिकारियों से बात की, जिसका वीडियो वायरल होने लगा। इस वीडियो में एसपी सिटी कहते हैं, ‘भारतीय जनता पार्टी के लोगों के द्वारा उनके साथ मारपीट की गई,  भाजपाई बम, हथगोले ले कर आए हैं, और फायरिंग कर रहे हैं।’ इसके बाद एसपी सिंटी ने सदर विधायक सरिता भदौरिया के सामने हाथ भी जोड़ लिए।

SP सिटी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 100 से 125 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया था। इसके साथ ही गैंगस्टर और भाजपा नेता विमल भदौरिया के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। विमल भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है और लोगों को गिरफ्तार कर रही है।

सोमवार 12 जुलाई शाम को हंगामा करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में से विवेक चौधरी उर्फ संजू चौधरी और श्याम सिंह भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया गया। सबके खिलाफ 78/21 धारा 147, 148, 149, 332, 336, 352, 353, 307, 269 270 , 34 व 188 व 7 सीएलए व 151/ 57 एवं 3 महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads