1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. टीवी एक्ट्रेस रकुल प्रीत ग्लैमरस अंदाज में आई नजर, तस्वीरें हुई वायरल, देखें

टीवी एक्ट्रेस रकुल प्रीत ग्लैमरस अंदाज में आई नजर, तस्वीरें हुई वायरल, देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रकुल प्रीत सिंह की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है। रकुल प्रीत सिंह ने फिर से अपनी तस्वीर शेयर की है, जो खूब ध्यान खींच रही है।

इस फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। रकुल प्रीत सिंह ने इस फोटो को शेयर कर लिखा है: “समुद्र को स्मेल करो, आकाश को महसूस करो, अपनी खुद को उड़ने दो।”

रकुल प्रीत सिंह इस फोटो में बीच पर इंज्वॉय करती दिख रही हैं। उनकी फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही समय में रकुल प्रीत सिंह की फोटो को डेढ़ लाख के करीब लाइक मिल चुका है। यह पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस की कोई पोस्ट वायरल हुई है। इससे पहले भी उनके कई पोस्ट धमाल मचा चुके हैं।

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है।

हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2014 में आई फिल्म यारियां के जरिए की थी। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने बॉलीवुड में अय्यारी और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी की। इन सबके अलावा रकुल प्रीत सिंह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में भी नजर आई थीं। रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...