1. हिन्दी समाचार
  2. चुनाव 2024
  3. Loksabha Election: आज MP में गृह मंत्री अमित शाह ,मंडला-कटनी में करेंगे जनसभा, 4 लोकसभा क्षेत्रों को साधेंगे

Loksabha Election: आज MP में गृह मंत्री अमित शाह ,मंडला-कटनी में करेंगे जनसभा, 4 लोकसभा क्षेत्रों को साधेंगे

चुनावी सीजन में MP का मौसम बदल रहा है। राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में आंधी-बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट है। गुरुवार को सुबह से ही बादल छाए हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए केंद्रीय नेताओं के दौरे तेज हो गए हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार (11 अप्रैल) को मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। वे मंडला और कटनी जिलों में जनसभा करेंगे। अमित शाह यहां 2 चुनावी सभाओं से 4 संसदीय सीटों को साधेंगे। मंडला की सभा में भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते मौजूद रहेंगे तो कटनी की सभा में खजुराहो के प्रत्याशी वीडी शर्मा, शहडोल से हिमाद्री सिंह और सतना से गणेश सिंह भी शामिल होंगे।

मंडला और कटनी में अमित शाह की सभा

गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। वह मंडला और खजुराहो लोकसभा सीट की कटनी में चुनावी सभा संबोधित करेंगे। अमित शाह दोपहर 12.50 बजे मंडला के रपटा घाट पर नर्मदा दर्शन कर दोपहर 3.10 बजे विजयनाथ धाम मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मऊगंज और सतना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव मंडला, जबलपुर, सीधी और शहडोल में चुनावी सभा संबोधित करेंगे। दोपहर सीएम 12:20 बजे जबलपुर स्टेट हैंगर में गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत करेंगे। 12:45 बजे मंडला में रपटा घाट पर नर्मदा पूजन और दोपहर 2:10 बजे शहडोल में जनसभा करेंगे। 3:30 बजे सीधी के चुरहट और शाम 4:30 बजे सीहोरा में जनसभा करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...