1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. राहुल गांधी पर मोहन यादव ने किया तंज….बोले खुद कांग्रेस गंभीरता से नहीं लेती

राहुल गांधी पर मोहन यादव ने किया तंज….बोले खुद कांग्रेस गंभीरता से नहीं लेती

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल जो बयान देते हैं उनको कोई गंभीरता से नहीं लेता है, उनकी पार्टी ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेती है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चलते सियासत गर्माती जा रही है. नेता एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार 03 अप्रैल को जबलपुर में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान सीएम यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस बयान पर हमला बोला, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आई तो देश में आग लग जाएगी। सीएम यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह जो कहते हैं उस पर कौन विश्वास करता है।सीएम मोहन लगातार लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हैं.

राहुल की पार्टी ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेती
जबलपुर में सीएम मोहन यादव ने कहा ‘राहुल गांधी की बात पर भरोसा कौन करता है? राहुल गांधी की बातों में तथ्य और गंभीरता नहीं होती है, इसलिए उनकी खुद की पार्टी उन्हें गंभीरता से नहीं लेती. क्योंकि जो कुछ भी वह बोलते हैं उसमें तथ्य नहीं होते हैं.’
कांग्रेस का अता-पता नहीं है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश और देश में बीजेपी के पक्ष में हवा है, लेकिन कांग्रेस का कुछ अता-पता चुनाव में नहीं है. कांग्रेस की इस स्थिति की जिम्मेदारी राहुल गांधी की है. क्योंकि उन्होंने ही अपनी पार्टी को इस स्थिति में ला दिया है. क्योंकि न तो वह कांग्रेस को गंभीरता से ले रहे हैं और न ही वह चुनाव को गंभीरता से रहे हैं. ऐसे में अभी भी वक्त हैं उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए.’ दरअसल, सीएम ने यह बयान राहुल गांधी पिछले कुछ बयानों को लेकर यह बयान दिया था.

सीएम ने कहा कि अभी भी कुछ समय है और हमें उम्मीद है कि कांग्रेस इस (चुनावी) दौड़ में आ पाएगी। इस बीच, राज्य के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के नासमझी भरे बयान नहीं देने चाहिए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुझे लगता है कि उनके जैसे कद के नेता को इस तरह के मूर्खतापूर्ण भरे बयान नहीं देने चाहिए।

शायद उनके दिमाग में ‘आग’ है और इसीलिए वह ऐसा सोचते हैं।उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह का विकास हो रहा है, देश की जनता बीजेपी और पीएम मोदी के साथ है। देश प्रगति कर रहा है, गरीबी दूर हो रही है। दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि, “अगर मैच फिक्सिंग का चुनाव भाजपा जीते और संविधान बदल देती है, तो पूरे देश में आग लग जाएगी। ये देश नहीं बचेगा। ये चुनाव वोट वाला नहीं, हिंदुस्तान क बचाने वाला और संविधान की रक्षा करने वाला है।

राहुल ने नहीं किया एमपी का दौरा
बता दें कि चुनाव के ऐलान के बाद से अब तक राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश का दौरा नहीं किया है. राहुल गांधी आखिरी बार भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत मध्य प्रदेश के दौरे पर आए थे. लेकिन तब से लेकर अब तक राहुल गांधी का मध्य प्रदेश में एक भी दौरा नहीं हुआ है. वहीं प्रदेश की 3 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने अब तक प्रत्याशियों का भी ऐलान नहीं किया है. ऐसे में बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है.

बीजेपी का प्रचार तेज
एक तरह कांग्रेस को प्रदेश में तीन प्रत्याशियों का ऐलान करना है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का प्रचार तेज कर दिया है. सीएम मोहन यादव भी लगातार अलग-अलग लोकसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं. प्रत्याशियों के नामांकन की जिम्मेदारी खुद सीएम मोहन यादव ने संभाल रखी है. आज भी बीजेपी के अलग-अलग प्रत्याशी नामांकन जमा करने वाले हैं, जिसमें सीएम मोहन यादव शामिल रहेंगे. इसके अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भी प्रदेश के दौरे का आज दूसरा दिन है, जहां वह उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...