1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. MP Lok Sabha Chunav: इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ने भरा नामांकन,कलनाथ का वादा रोजगार की व्यवस्था में सुधार का जोर

MP Lok Sabha Chunav: इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ने भरा नामांकन,कलनाथ का वादा रोजगार की व्यवस्था में सुधार का जोर

मध्यप्रदेश के खजुराहो सीट पर होने वाले चुनाव में सपा और बीजेपी की टक्कर का महसूस हो रहा है। इस चुनाव में सपा ने मीरा दीपनारायण सिंह यादव को उतारा है, जो कि यादव समाज के प्रमुख चेहरों में से एक हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा ने बुधवार को शक्ति प्रदर्शन कर लोकसभा सीट खजुराहों से अपना नामांकन दाखिल किया था। आज गुरुवार को इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी मीरा दीप नारायण यादव ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र भरा। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाला समय बताया कि कौन जीतेगा कौन हारेगा। हम राम के मानने वाले अनुयाई है, जो होगा अच्छे के लिए होगा। उन्होंने कहा कि पन्ना जिले में कोई बड़ा उद्योग नहीं है। हमारी प्राथमिकता होगी कि लोगों के लिए उद्योग लगाए जाएं और उन्हें रोजगार उपलब्ध कराया जाए।

खजुराहो सीट पर इस बार होने वाले चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की गतिविधियों में तेजी आ रही है। इसमें कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की भी भूमिका है।चुनाव की राह पर अब मतदाताओं के अदालत हैं, जो उनके मतों के माध्यम से देश की नीतियों का निर्णय करेंगे। यहां तक कि जिला प्रशासन भी चुनावी माहौल में उतर आया है, जिससे चुनावी मैदान में और भी जोश आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...