1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. “कैलाश विजयवर्गीय के तंज में: ‘अगर खुद की सीट ही बचा लें तो…'”

“कैलाश विजयवर्गीय के तंज में: ‘अगर खुद की सीट ही बचा लें तो…'”

MP Lok Sabha Chunav: "कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बैठक में पूर्व सीएम कमलनाथ पर कड़ा निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा कमलनाथ के किले, छिंदवाड़ा में दो सौ प्रतिशत जीत हासिल करेगी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 

MP Lok Sabha Election 2024 : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को इंदौर पहुंचकर लोकसभा चुनाव की तैयारियों का मूल्यांकन किया और स्थानीय नेताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने रतलाम, खंडवा, खरगोन, धार, और इंदौर के प्रत्याशियों और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ व्यापक चर्चा की। जेपी नड्डा ने सभी प्रत्याशियों को यह बताते हुए महत्वपूर्ण बात की कि कैसे लोकसभा चुनाव में चार सौ से अधिक सीटों को जीतकर प्रधानमंत्री मोदी को फिर से चुना जाना चाहिए।

सीएम सहित इन नेताओं के साथ की बैठक
जेपी नड्डा ने इस मौके पर बहुत देर तक बैठे रहकर सभी प्रत्याशियों और पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा की। इसके बाद, उन्होंने सीएम डॉक्टर मोहन यादव के साथ एक केबिन में बैठक की, जहां उनके साथ उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, और कई अन्य महत्वपूर्ण नेता उपस्थित थे।

इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में बैठक के दौरान, जेपी नड्डा ने विवादित मुद्दे पर विचार व्यक्त किया, जैसे कि धारा 370 के मूल मंत्र को जमीनी स्तर पर उतारने की आवश्यकता। उन्होंने समाज में स्मार्ट और जिम्मेदार नेतृत्व की महत्वता पर भी बल दिया, क्योंकि समाज में नेताओं की बड़ी भूमिका होती है।

कैलाश विजयवर्गीय ने भी कलस्टर मीट को लेकर मीडिया के सामने अपने विचार प्रस्तुत किए। उन्होंने बताया कि पार्टी ने हर लोकसभा सीट पर तैयारियों की जाँच की है और संगठन में बहुत महत्व दिया जा रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन के सभी कार्यकर्ता की बैठक ले रहे हैं.इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सभी संगठन कार्यकर्ताओ की बैठक ले रहे हैं.

विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर साधा निशाना
मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव के प्रबंधन में कार्यकर्ता जिम्मेदार होता है. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि इस बार छिंदवाड़ा सीट हम 200 फीसदी जीतेंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...