1. हिन्दी समाचार
  2. चुनाव 2024
  3. Loksabha Election: उज्जैन से छिंदवाड़ा पहुंचेंगे मुख्यमंत्री मोहन यादव, विवेक बंटी साहू के लिए मांगेगे वोट

Loksabha Election: उज्जैन से छिंदवाड़ा पहुंचेंगे मुख्यमंत्री मोहन यादव, विवेक बंटी साहू के लिए मांगेगे वोट

मुख्यमंत्री मोहन यादव छिंदवाड़ा लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में छिंदवाड़ा के दमुआ में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। जुन्नारदेव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। परासिया के चांदामेटा में और अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के अहिरवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंडला और डिंडोरी जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भाजपा का वरिष्ठ नेतृत्व प्रदेश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन में झूलेलाल जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सिंधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद उज्जैन से छिंदवाड़ा पहुंचेंगे।

विवेक बंटी साहू के लिए वोट मांगेगे सीएम मोहन यादव

मुख्यमंत्री मोहन यादव छिंदवाड़ा लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के समर्थन में छिंदवाड़ा के दमुआ में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। जुन्नारदेव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। परासिया के चांदामेटा में और अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के अहिरवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल भी करेंगे चुनाव प्रचार

मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा के अहिरवाड़ा से नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव विधानसभा क्षेत्र के मुंगवानी पहुंच कर कार्यक्रम में भाग लेंगे इसके बाद जबलपुर होते हुए शाम छह बजे भोपाल पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री के अलावा मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल छिंदवाड़ा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नुक्कड़ सभा को करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा कटनी जिले के माधवनगर के शांतिनगर में जनसंपर्क, मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ता बैठक, बहोरीबंद के तेवरी में नुक्कड़ सभा, स्लीमनाबाद में नमो नवमतदाता सम्मेलन एवं छपरा में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

सीएम साय यहां करेंगे लोगों को संबोधित

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंडला जिले के सलवाह में जनसभा, डिंडोरी के बमानी में जनसभा एवं डिंडौरी जिले के गोपालपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी महेंद्र सिंह सीहोर जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय शहडोल एवं 11 अप्रैल को मंडला में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...