1. हिन्दी समाचार
  2. चुनाव 2024
  3. Loksabha Election: मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को चांदामेटा में किया रोड-शो, सीएम मोहन बोले- मोदी लहर में छिंदवाड़ा

Loksabha Election: मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को चांदामेटा में किया रोड-शो, सीएम मोहन बोले- मोदी लहर में छिंदवाड़ा

भाजपा छिंदवाड़ा सीट जीतने के लिए पूरी ताकत लगा रही है. जहां देश-प्रदेश के तमाम नेताओं को यहां प्रचार के लिए लगाया गया है, वहीं सीएम मोहन यादव पिछले 15 दिनों के अंदर चार बार छिंदवाड़ा का दौरा कर चुके हैं.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बीजेपी इन दिनों छिंदवाड़ा सीट के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. मुख्यमंत्री मोहन यादव पिछले 15 दिनों में चार बार छिंदवाड़ा का दौरा कर चुके हैं.

मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रोड-शो कर भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू बंटी के समर्थन में वोट मांगे. छिंदवाड़ा जिले के चांदामेटा (परासिया) में रोड-शो के बाद सीएम ने कहा, यह छिंदवाड़ा के आजादी की लड़ाई है. इसमें छिंदवाड़ा के हर एक एक व्यक्ति का सहयोग जरूरी है.

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, कांग्रेस ने हर वर्ग का अपमान किया है. जिसका हिसाब 19 तारीख को किया जाएगा. पहली बार छिंदवाड़ा का बेटा (विवेक साहू) छिंदवाड़ा की आजादी की लड़ाई के लिए लड़ रहा है और यह जनसमर्थन देख यहां कमल खिलता हुआ दिख रहा है.

मोदी लहर में भी छिंदवाड़ा सीट हार गई थी बीजेपी

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट भाजपा के लिए हमेशा से चुनौती रही है. पिछले दो लोकसभा चुनावों में मोदी लहर के बावजूद कांग्रेस यह सीट जीतने में कामयाब रही थी. 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने एमपी की 29 में से 28 सीटें जीत ली थी, लेकिन विजय रथ एक बार फिर छिंदवाड़ा आकर फंस गया था. पिछली बार यहां से जीत दर्ज करने वाले कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ इस बार भी मैदान में हैं. उनके सामने बीजेपी से विवेक बंटी साहू हैं. विवेक पिछले दो विधानसभा चुनावों में छिंदवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी थे और उन्होंने कमलनाथ को कड़ी टक्कर दी थी.

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...