1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ड्राइवर को झापड़ मारने वाली लड़की बुरी फंसी, उल्टा पड़ा एक्शन

ड्राइवर को झापड़ मारने वाली लड़की बुरी फंसी, उल्टा पड़ा एक्शन

यूपी की राजधानी का एक विडियो सोशल मीडिय़ा पर काफी वायरल हो रहा है। इस विडियों में देखा जा सरकता है कि एक लड़की बीच चौराहे पर एक कार ड्राइवर के गालों पर ताबड़तोड़ झापड़ों की बौछार कर रही है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: यूपी की राजधानी का एक विडियो सोशल मीडिय़ा पर काफी वायरल हो रहा है। इस विडियों में देखा जा सरकता है कि एक लड़की बीच चौराहे पर एक कार ड्राइवर के गालों पर ताबड़तोड़ झापड़ों की बौछार कर रही है। क्या अप इसका कारण जानना चाहेंगे कि उसने ऐसा क्यों किया? लड़की ने झापड़ो की बौछार इसलिए कर दी कि गलती से लड़की को कार की मामूली सी टक्कर जो लग गई थी।

आपको बता दें कि अब लडकी का यह एक्शन उसको ही उल्टा पड़ गया। वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर अब #ArrestLucknowGirl ट्रेंड कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने अब युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

मामला शनिवार का है, जब राजधानी के बाराबिरवा चौराहे के पास इस लड़की ने कार से तीन लड़कों को कॉलर पकड़कर बीच सड़क जमकर चांटे मारे। लोग खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे और वीडियो बनाते रहे। यहां तक की एक सिपाही वहां खड़ा था, लेकिन वह भी लड़की के तेवर देख पास जाने की हिम्मत नहीं कर पाया था। बाद में पुलिस ने लड़के का चालान काट दिया था और लड़की को हिदायत देकर छोड़ दिया।

लेकिन अब दो दिन बाद यह मामला सोशल मीडिया पर गरमा गया। यूजर ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए लड़की के खिलाफ मामला दर्ज करने की मुहिम छेड़ दी। सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि लड़की खुद सामने से आ रही थी और अचानक ड्राइवर के पास जाकर उससे मारपीट शुरू कर देती है। अब मामले पर पुलिस ने दोबारा जांच शुरू कर दी है। इस मामले में ADCP ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर जॉच की जा रही है, और लड़की के खिलाफ सुसंगत धाराओ में मुकदम दर्ज किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...