1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बड़े भाई से प्यार करने पर छोड़े भाई ने दी खौफनाक मौत, युवती पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया

बड़े भाई से प्यार करने पर छोड़े भाई ने दी खौफनाक मौत, युवती पर पेट्रोल डाल जिंदा जलाया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर जिले से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपका कलेजा कांप जायेगा। यहां एक युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है, इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। उसका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था।

आपको बता दें कि सोमवार को पानी के बहाने घर बुलाकर दबंग पड़ोसी ने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। इस मामले बुलंदशहर पुलिस का दावा है कि युवती आरोपी के बड़े भाई से प्रेम संबंध में थी, जिससे नाराज होकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था। खुर्जा कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने युवती की मौत की पुष्टि की। घटना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा की है।

जबकि युवती के परिजनों का कहना है कि दबंग युवक ने घर में गोबर डालने के लिए बुलाया था, उसके बाद युवती की चीख-पुकार की आवाज सुनी तो वह लोग दौड़े लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी और गंभीर अवस्था में घायल झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया था।

आपको बता दें कि पुलिस ने जब युवती को एडमिट कराया था, तब वह 30- 40 फीसदी तक झुलस गई थी। पुलिस ने कहा था कि युवती का अपने पड़ोस के लड़के से प्रेम प्रसंग था, उसका छोटा भाई इस प्रेम प्रसंग से नाराज था और वह बार-बार दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था और विरोध करता था, आज उसने युवती को किसी बहाने बुलाया और पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इस बीच युवती की मौत हो गई है. इसके बाद पुलिस ने हत्या की भी धारा FIR में जोड़ दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads