Home मनोरंजन तैमूर अली खान पापा सैफ के साथ खेती करते आए नजर, तस्वीर हुई वायरल

तैमूर अली खान पापा सैफ के साथ खेती करते आए नजर, तस्वीर हुई वायरल

0 second read
0
6

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनका जुदा अंदाज नजर आ रहा है।

तैमूर अली खान अब अपने पापा सैफ अली खान के काम में हाथ में बंटाने लगे हैं। हालिया वायरल तस्वीरें से तो ऐसा ही नजर आता है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें तैमूर अली खान पापा सैफ अली खान के साथ खेतों में काम करते नजर आ रहे हैं।

तैमूर अली खान और सैफ अली खान  की तस्वीरों को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सैफ खेतों में काम कर रहे हैं और तैमूर भी उनका भरपूर साथ निभा रहे हैं। फैन्स दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। और कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ ही मिनटों में फोटो पर हजारों लाइक मिल चुके हैं। वैसे भी तैमूर की कोई भी फोटो आते ही सुर्खियों में छा जाती हैं।

सैफ अली खान ने हाल ही में तैमूर अली खान के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे लगता है कि उसे पता चल गया है कि यहां कुछ जगहों पर कैमरा जरूर होगा। वह कभी भी फोटोग्राफ क्लिक करवाना ज्यादा पसंद नहीं करता है। यहां तक कि घर पर भी नहीं। लेकिन वह समझता है, मेरा मतलब है कि जब भी कैमरा फ्लैश होता है तो वह मुस्कुराता है।

लेकिन ये चीजें वह हमेशा देखता है इसलिए इनके बारे में ज्यादा सोचता नहीं है। यह थोड़ा मजेदार है कि जिस घर में हम रहते हैं, वह पूरा भरा हुआ है। वहां हर जगह पेंटिंग्स, किताबें और कई चीजें रखी रहती हैं। तैमूर ने उन चीजों के बीच ही अपना रास्ता बना लिया है। उसने कभी भी कोई चीज नहीं तोड़ी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.