1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी आदित्यनाथ का नया नारा, नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा, निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की

योगी आदित्यनाथ का नया नारा, नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा, निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रचार अभियान की शुरुआत सहारनपुर से की, इस दौरान उन्होंने कहा- 'प्रदेश में नो कर्फ्यू, नो दंगा यूपी में सब चंगा' का नारा दिया है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शामली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद शामली पहुंचे। जहां पर उन्होंने नगरपालिका व नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के लिए लोगों से उनको अपना समर्थन देने की अपील की। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना पलायन से लेकर गुंडे और माफियाओं तक की गर्मी को ठंडा करने की बात कही। योगी ने कहा कि हम जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं। इस दौरान योगी ने एक नया नारा भी दिया कि नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा।
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने शामली शहर के वी वी इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले मुख्यमंत्री ने सहारनपुर में निकाय चुनाव का शखंनाद किया। शामली में उन्होंने कहा कि शामली वह क्षेत्र है जहां पर पहले दंगा हुआ करता था और लोग शामली को दंगा जिला के नाम से जानते थे लेकिन आज शामली की पहचान बदली है। योगी ने कैराना पलायन का मुद्दा भी उठाया उन्होंने कहा कि पहले कैराना और कांधला से व्यापारियों का पलायन होता था लेकिन आज उन पलायन कराने वाले और दंगा कराने वाले लोगों की गर्मी शांत हो चुकी है। उन्होने कहा कि पहले विधानसभा चुनाव में हमने वादा किया था कि गुंडे और माफियाओं की गर्मी शांत कर देंगे और अब आप देख सकते हैं कि उन गुंडे और माफियाओं के मरने के बाद अब उनके पीछे कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला भी नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...