1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी को श्राप देने वाली जया बच्चन आजम खान के बयान पर क्यों थी चुप?

बीजेपी को श्राप देने वाली जया बच्चन आजम खान के बयान पर क्यों थी चुप?

Why was Jaya Bachchan silent on Azam Khan's statement who cursed BJP?; बीजेपी को श्राप देने वाली जया बच्चन आजम खान के बयान पर क्यों थी चुप। पूर्व सपा सांसद जया प्रदा को लेकर किया था विवादित टिप्पणी। जया बच्चन ने दिया था बीजेपी को श्राप।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : जया बच्चन इन दिनों बहुत नाराज है, क्योकि ED ने उनकी बहू ऐश्वर्या से पूछताछ की है… लेकिन आप जानकर हैरान होंगे उन्होंने तब कुछ नहीं बोला जब जया प्रदा के अंडरवेयर का कलर आजम खान पूरी रैली में बता रहे थे। उस वक्त जया प्रदा समाजवादी पार्टी से ही राज्यसभा सांसद थी, समाजवादी पार्टी से ही आजम खान भी थे, जो इस वक्त भी सपा में ही है।

आपको बता दें कि उन दिनों आजम खान की तूती बोलती थी। आजम, दिन को रात कहें तो सपा में उनका कोई विरोध नहीं करता, फिर अंडरवियर बताने पर कोई उनका विरोध कैसे कर देता। आजम खान किसी महिला के अंडरवियर का कलर तक बता दें, लेकिन सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कभी हस्तक्षेप नहीं किया। लेकिन कहते है ना, सबके आगे एक दिन गड्ढ़ा आता है तब उन्हें मालूम होता है क्या सही है और क्या गलत है।

बता दें कि जया बच्चन आज पीएम मोदी को श्राप दे रही है, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब जया प्रदा के साथ बहुत अन्याय हो रहा था। महिला होने के बावजूद भी जया बच्चन अपने ही पार्टी के विवादित नेता आजम खान पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुई थी। सपा छोड़ने के बाद भी जया प्रदा के साथ बहुत बुरा हुआ। वो तो योगी आदित्यानाथ थे, जो उनको न्याय दिलाने में कामयाब हुए, 14 अपैल 2019 रामपुर में एक रैली थी उस मंच पर अखिलेश यादव भी मौजूद थे। मंच से आजम खान भाषण दे रहे थे, जहां वो भाषण देते हुए जया प्रदा के अंडरवियर तक पहुंच जाते है, फिर उनके अंडरवियर का कलर बताने लगे, लेकिन अखिलेश यादव ने उन्हे नहीं रोका। वहीं जया बच्चन भी उस वक्त खामोश नजर आई।

आपको बता दें कि खाकी रंग RSS की पहचान है, उस वक्त जया प्रदा बीजेपी मे जा चुकी थी। इसलिए आजमखान ने RSS के यूनीफर्म से जया प्रदा के अंडरवियर का कलर जोड़ दिया। लेकिन इसके बाद क्या नहीं हुआ, आजम खान पर मुकदमा दर्ज हुआ। इसी बयान के बाद आजम खान के बुरे दिन शुरु होते है। इस घटना के बाद जया प्रदा योगी से दो बार मिलती है। पुख्ता रिपोर्ट ये बताती है कि जया प्रदा ने योगी से गुहार लगई थी, की आजम का आप ही कुछ कर सकते है। जया ने योगी को पूरी कहानी बताई, मदद की गुहार लगाई ठीक इसी घटना के बाद विधानसभा में योगी ने आजम को गंदगी बताया था उसके बाद आजम कहा है ये सभी जानते है।

आज जया बच्चन को सच और झूठ दिख रहा है, उनकी बहू से पूछताछ हुई तो सरकार को श्राप दे रही है लेकिन असल में वो गुस्सा तब आना चाहिए था। जब वो अपनी ही पार्टी के नेता आजम खान को उस दिन सबक सिखाती। क्योंकि एक महिला होने के नाते कम से कम एक महिला के लिए सामने जरूर आना चाहिए था। चाहे बात पार्टी की हो या फिर विरोधियों की हो…..

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...