1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हापुड़ में योगी ने प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट, कहा- तेजी से विकास के लिए बीजेपी को जिताएं

हापुड़ में योगी ने प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट, कहा- तेजी से विकास के लिए बीजेपी को जिताएं

जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि भारत की तस्वीर बदल गई है। भारत का नागरिक जहां कहीं जाता है, सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

हापुड़ः नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के लिए प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ पहुंचे। जहां सीएम योगी का बीजेपी पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया। जनता को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि भारत की तस्वीर बदल गई है। भारत का नागरिक जहां कहीं जाता है, सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हाईवे, रेलवे, एयरपोर्ट जैसे क्षेत्र में भारत की नई पहचान है, देश की पहली रैपिड रेल गाजियाबाद से हापुड़ और मेरठ गुजरेगी। उन्होंने कहा कि गंगा एक्सप्रेस-वे भी हापुड़ से होकर गुजरेगा, 45 मिनट में हापुड़ से दिल्ली की दूरी तय की जा सकती है, 9 वर्ष में करोड़ों गरीबों के घर का निर्माण हुआ, भारत में गरीबों को राशन दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यूपी दंगा प्रदेश था, 6 वर्ष में कोई दंगा नहीं हुआ। आज यूपी का नौजवान सीना तानकर बोलता है कि मैं यूपी का नागरिक हूं। सीएम योगी ने कहा कि गाजियाबाद देश के सुंदर शहरों में से एक है, नगर स्मार्ट सिटी बन रहे हैं, 2017 से पहले आतंक था, तब युवाओं के हाथ में तमंचे हुआ करते थे, आज नौजवान के हाथों में टेबलेट हैं।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपीए सरकार ने 10 लाख रुपए का व्यापारियों को बीमा कवर दिया है। यूपी में 35 हजार करोड़ का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हुआ है, जिससे युवकों को रोजगार मिलेगा। उन्होने कहा कि हापुड़ की अपनी एक पहचान है, हापुड़ के पापड़ के बिना भोजन का स्वाद फीका है। योगी ने कहा कि पिलखुवा के कपड़ा कारोबार को नया आयाम मिला है, राज्य को विकास की नई सोच के साथ आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होने जनता से अपील की है कि हापुड़ का और तेजी से विकास हो सके इसके लिए हापुड़ नगर पालिका से सोमती केन, गढ़ से राकेश बजरंगी, पिलखुवा से विभु बंसल, बाबूगढ़ नगर पंचायत से मुन्नी देवी को जिताएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...