1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राह में मुलाकात पर अखिलेश ने किया ‘दुआ सलाम’ तो प्रियंका ने ‘राम-राम’ से दिया जवाब

राह में मुलाकात पर अखिलेश ने किया ‘दुआ सलाम’ तो प्रियंका ने ‘राम-राम’ से दिया जवाब

चुनाव के बाद जरूरत पड़ने पर समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान कर चुकीं प्रियंका गांधी का बुलंदशहर में प्रचार के दौरान अखिलेश-जयंत से आमना-सामना हुआ। अपने अपने रथों पर सवार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष का आमना सामना हुआ तो उन्होंने विनम्रता के साथ एक दूसरे का अभिवादन किया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

चुनाव के बाद जरूरत पड़ने पर समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान कर चुकीं प्रियंका गांधी का बुलंदशहर में प्रचार के दौरान अखिलेश-जयंत से आमना-सामना हुआ। अपने अपने रथों पर सवार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष का आमना सामना हुआ तो उन्होंने विनम्रता के साथ एक दूसरे का अभिवादन किया। अखिलेश यादव ने राह में हुई इस मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए ‘दुआ सलाम’ कहा तो प्रियंका ने भी जवाब में राम-राम कहा।

दरअसल बुलंदशहर के शिकारपुर कस्बे के निकट शाम करीब सात बजे अखिलेश-जयंत चौधरी का विजय और तथा प्रियंका गांधी का काफिला आमने-सामने टकरा गया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने अखिलेश के विजय रथ की ओर हाथ बढ़ा कर उनका अभिनंदन किया जिस पर अखिलेश व जयंत चौधरी ने भी विजय रथ वाहन की छत से हाथ जोड़कर गर्मजोशी से प्रियंका गांधी वाड्रा का अभिनंदन किया। इस दौरान गठबंधन और कांग्रेस के कार्यकर्ता भी एक दूसरे का अभिनंदन कर रहे थे।

 

गौरतलब है कि वर्ष 2017 का विधानसभा चुनाव सपा और कांग्रेस ने मिलकर लड़ा था जिसमें उन्हे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। उस समय राहुल गांधी और अखिलेश यादव साथ मिल कर रैलियां और जनसभायें कर रहे थे। इस बार यूपी में विधानसभा चुनाव कांग्रेस अकेले दम पर लड़ रही है और पाटी की कमान राहुल की बहन प्रियंका ने संभाल रखी है। कांग्रेस और सपा ने इस चुनाव में भी एक दूसरे के प्रति नरम रूख अपनाया हुआ है हालांकि दोनो दल भाजपा के खिलाफ आक्रामक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...