1. हिन्दी समाचार
  2. इटावा
  3. इटावा में मतदान के दौरान SP सिटी को जड़ा थप्पड़, जॉच के आदेश

इटावा में मतदान के दौरान SP सिटी को जड़ा थप्पड़, जॉच के आदेश

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

इटावा: यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव के नामांकन प्रक्रिया से ही सूबे की कानून व्यवस्था लचर दिखाई दे रही है। नामांकन के दिन गुरुवार को प्रदेश के लगभग 16 जिलों से हिंसा का मामला सामने आया था। शनिवार को मतदान के दौरान भी कई जिलों से हिंसा की खबरे सामने आई है। इनमें सबसे ज्यादा मामला इटावा जिले में बिगड़ता दिखा है। जिले के बढ़पुरा ब्लॉक में SP-BJP की टक्कर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की झड़प हो गई।

आपकोव बता दें कि हद तो तब हो गई जब 2 दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की गई। इतनी ही नहीं  SP सिटी को भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से थप्पड़ मारने की भी बात कही जा रही है।  मामले के काबू  में लाने के लिए पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई के तौर पर आंसू गैस की फायरिंग की गई और अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलाई गई।

इन सब के बीच BJP सदर विधायक सरिता भदौरिया और जिला अध्यक्ष के साथ पुलिस की जमकर कहासुनी हुई। मामला ब़ढता देख DM और SSP मौके पर पहुंचे और सभी अधिकारियों से वार्ता के साथ ही जांच के आदेश दिए। SSP डॉक्टर बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि शांतिपूर्ण मतदान के बीच में एक भीड़ का जत्था आया और उसने हंगामा शुरू कर दिया और कुछ राउंड फायर भी किये।

उन्होने आगे बताया कि व्यवस्था को संभालने के लिए पुलिस ने मामले को कंट्रोल करते हुए भीड़ को पीछे किया। इसके साथ ही उन्होने यह भी बताया है कि SP सिटी के साथ धक्का-मुक्की हुई है, जिसका वीडियो मौजूद है इस पर जांच की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads