1. हिन्दी समाचार
  2. चुनाव 2024
  3. Loksabha Election:महुआ बिनती महिलाओं को देख राहुल गांधी ने रुकवाया काफिला, आदिवासी महिलाओं संग बीना महुआ चखा स्वाद

Loksabha Election:महुआ बिनती महिलाओं को देख राहुल गांधी ने रुकवाया काफिला, आदिवासी महिलाओं संग बीना महुआ चखा स्वाद

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार 8 अप्रैल को शहडोल दौरे पर थे। इस दौरान वह अचानक उमरिया एयर स्ट्रिप के पास महुआ बीन रहीं महिलाओं के पास पहुंचे और बातचीत करने लगे। मुहआ बीनकर उसका स्वाद भी चखा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर आए. शहडोल में सभा के बाद उन्हें रात भी शहडोल में ही बितानी पड़ी, जिसकी वजह उनके हेलीकॉप्टर में फ्यूल खत्म होना बताया गया. राहुल गांधी आज जबलपुर के लिए रवाना हुए. इधर शहडोल से उमरिया जाते समय राहुल गांधी को महिलाएं महुआ बिनती नजर आईं, जिस पर उन्होंने अपना काफिला रुकवाया और महिलाओं के बीच जा पहुंचे.

राहुल गांधी ने महिलाओं से चर्चा भी की. जमीन से महुआ उठाकर उसका स्वाद भी चखा. राहुल गांधी ने महुआ कलेक्ट कर रहीं महिलाओं से उनके घर-परिवार के बारे पूछा और कांग्रेस की चुनावी गारंटियों से अवगत कराया.

राहुल गांधी से मिलकर महिलाएं काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, हमने सोचा नहीं था कि इतना बड़ा नेता कभी खुद चलकर हमारे पास आएगा.वह बेहद सामान्य तरीके से परिवार के सदस्य की तरह जानकारी ले रहे थे. राहुल को देखकर कुछ मीडियाकर्मी भी पहुंचे और सवाल जवाब करने की कोशिश की, लेकिन राहुल जवाब देने से बचते रहे। फिर बाद में उनके साथ सेल्फी ली और रवाना हो गए।

दरअसल, हेलीकॉप्टर में फ्यूल खत्म होने की वजह से राहुल गांधी को शहडोल में ही रुकना पड़ा. वे एक निजी होटल में ठहरे. राहुल गांधी बांधवगढ़ से लगे जंगल क्षेत्र में एक ढाबे पर खाना खाने पहुंचे, उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार भी मौजूद रहे.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...