1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कर्नाटक को भ्रष्टाचार का एटीएम बनाने का लगाया आरोप

भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर कर्नाटक को भ्रष्टाचार का एटीएम बनाने का लगाया आरोप

भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने कांग्रेस पर कर्नाटक को अपने चुनाव अभियानों के वित्तपोषण के लिए एटीएम के रूप में उपयोग करके भ्रष्टाचार के केंद्र में बदलने का आरोप लगाया।

By Rekha 
Updated Date

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही लूट की गारंटी दे सकती है।

श्री नड्डा ने कर्नाटक में जांच एजेंसियों द्वारा की गई छापेमारी में कुछ ठेकेदारों से 100 करोड़ रुपये से अधिक की वसूली की रिपोर्ट की ओर इशारा करते हुए इसे मतदाताओं के साथ अपमानजनक और अपमानजनक मजाक बताया।

उन्होंने कांग्रेस और भ्रष्टाचार के बीच संबंध पर जोर देते हुए इसे कांग्रेस पार्टी के भ्रष्ट आचरण की एक झलक मात्र बताया।

श्री नड्डा ने एक “कांग्रेस समर्थित” ठेकेदार का भी जिक्र किया, जिसने हाल के कर्नाटक चुनावों के दौरान भाजपा के खिलाफ आरोप लगाए थे, उन्होंने दावा किया था कि भाजपा शासन के तहत ठेकेदारों को पर्याप्त कमीशन देने के लिए मजबूर किया गया था।

कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं

उन्होंने जोर देकर कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं, कांग्रेस सरकारें छत्तीसगढ़ और राजस्थान को भ्रष्टाचार के केंद्रों में बदल रही हैं और उनका लक्ष्य तेलंगाना और मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही करने का है।

श्री नड्डा के अनुसार, कांग्रेस गरीबों के कल्याण और राज्यों के विकास के लिए आवंटित धन को हड़पने के लिए मध्य प्रदेश और तेलंगाना में सत्ता संभालने की इच्छा रखती है।

उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि कांग्रेस केवल भ्रष्टाचार की गारंटी दे सकती है और पार्टी पर विशिष्ट कल्याणकारी उपायों का वादा करने की प्रवृत्ति के बावजूद वादों के बजाय गारंटी देने का आरोप लगाया।

कर्नाटक में भ्रष्टाचार

श्री नड्डा ने तर्क दिया कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से कर्नाटक में भ्रष्टाचार बढ़ गया है, उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि कांग्रेस की गारंटी हमेशा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है।

आयकर अधिकारियों को कर्नाटक में एक ठेकेदार, उसके बेटे, एक जिम प्रशिक्षक और एक वास्तुकार सहित विभिन्न व्यक्तियों पर छापे के दौरान पर्याप्त नकदी मिली है।

भाजपा और कांग्रेस वर्तमान में राज्य विधानसभा चुनावों में कड़ी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, खासकर छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में, जहां वे तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस के साथ सत्ता के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...