1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. हिमाचल प्रदेश: मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

हिमाचल प्रदेश: मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने हाल ही में पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। मुलाकात के बाद एक बयान में रनौत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के मार्गदर्शन और समर्थन के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

By Rekha 
Updated Date

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने हाल ही में पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। यह बैठक कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा रानौत के खिलाफ की गई एक विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट के बाद हुई, जो मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं।

मुलाकात के बाद एक बयान में रनौत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के मार्गदर्शन और समर्थन के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने मंडी की प्रगति और समृद्धि के लिए अथक प्रयास करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

श्रीनेत की टिप्पणी के बाद भाजपा ने तुरंत कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग के अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराई। पार्टी ने रनौत के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियों के लिए कांग्रेस नेतृत्व से माफी की मांग की।

श्रीनेत की पोस्ट, जिसमें मंडी में बाजार दरों के बारे में असंवेदनशील तरीके से पूछताछ की गई थी, पर आक्रोश फैल गया। उनके इस दावे के बावजूद कि ये टिप्पणियाँ उनके खातों तक पहुंच रखने वाले किसी अन्य व्यक्ति द्वारा की गई थीं, भाजपा ने इसे जानबूझकर किया गया कार्य बताकर खारिज कर दिया।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने इस तरह के व्यवहार के लिए कांग्रेस की निंदा की और इसे महिलाओं के प्रति पार्टी के अपमानजनक रवैये का संकेत बताया। मनोज तिवारी और बांसुरी स्वराज ने श्रीनेत की टिप्पणियों के लिए माफी की जरूरत पर जोर देते हुए कांग्रेस नेतृत्व से जवाबदेही की मांग की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...