1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. धीरज साहू के यहां आईटी छापे को लेकर अमित मालवीय ने कांग्रेस की करी आलोचना, राहुल गांधी की तस्वीर की साझा

धीरज साहू के यहां आईटी छापे को लेकर अमित मालवीय ने कांग्रेस की करी आलोचना, राहुल गांधी की तस्वीर की साझा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने झारखंड, बंगाल और ओडिशा में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर छापे के बाद कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला।

By Rekha 
Updated Date

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने झारखंड, बंगाल और ओडिशा में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर छापे के बाद कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने झारखंड, बंगाल और ओडिशा में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर छापे के बाद कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। मालवीय ने एक ट्वीट में कहा, “राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा वास्तव में भारत के चोरों को जोड़ने की यात्रा थी। कांग्रेस # भ्रष्टाचार की दुकान (भ्रष्टाचार का केंद्र) है। झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के परिसर से लगभग ₹300 करोड़ की बरामदगी इसका जीता जागता सबूत है।”

धीरज साहू के यहां आईटी छापे को लेकर बीजेपी के अमित मालवीय ने कांग्रेस की आलोचना की


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने झारखंड, बंगाल, ओडिशा और कांग्रेस सांसद धीरज साहू के परिसरों पर आयकर छापे के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी के खिलाफ तीखी आलोचना की है।

मालवीय की टिप्पणी में इसे ‘भ्रष्टाचार की दुकान’ का लेबल दिया गया है

एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने संयोगवश लिखा, “आज अंतर्राष्ट्रीय भ्रष्टाचार दिवस है और आज # भ्रष्टाचार की दुकान के मालिक का जन्मदिन भी है। यह सिर्फ एक संयोग है!”

आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े ओडिशा स्थित शराब डिस्टिलरी समूह के परिसर से ₹300 करोड़ बरामद करने के बाद मालवीय की टिप्पणी आई। कंपनी बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड पर कर चोरी का आरोप है, जिसमें धीरज साहू के बेटे रितेश साहू प्रबंध निदेशक के रूप में कार्यरत हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी छापेमारी को लेकर साहू और कांग्रेस पार्टी की आलोचना की। प्रधान ने कांग्रेस को काले धन के मुद्दे पर ध्यान देने की जरूरत पर जोर दिया, जबकि ठाकुर ने कांग्रेस और भ्रष्टाचार के बीच संबंध का आरोप लगाते हुए नोटबंदी पर पार्टी के रुख पर सवाल उठाया।

ओडिशा, झारखंड और पश्चिम बंगाल में की गई छापेमारी में शराब डिस्टिलरी समूह और उससे जुड़ी कंपनियों को निशाना बनाया गया, जिससे कर चोरी की चिंता बढ़ गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...