1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस : छात्रा को छेड़ना मनचले को पड़ा महंगा

हाथरस : छात्रा को छेड़ना मनचले को पड़ा महंगा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

&हाथरस : छात्रा को छेड़ना मनचले को पड़ा महंगा

उत्तर प्रदेश के हाथरस के सासनी क्षेत्र में छात्रा का पीछा करना एक मनचले युवक को भारी पड़ गया। छात्र ने सरेराह उसकी मरम्मत शुरू की तो युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस कप्तान ने कोतवाली सासनी पुलिस को इस मामले की छानबीन करने के निर्देश दिए।

बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा कस्बा में कोचिंग पढ़ने के लिए जाती हैं। कई दिन से एक मनचला नियमित उसका पीछा करते हुए उस पर कमेंट्स कर रहा था. धीरे-धीरे मनचले की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि वह उसका पीछा करते हुए उसके घर तक पहुंच गया।

यह बात छात्रा को नागवार गुजरी, बताते हैं कि छात्रा सहेलियों के साथ जब कोचिंग के बाद घर वापस लौट रही थी, तब इस मनचले ने उसका पीछा किया. छात्रा ने केएल जैन इंटर कालेज के पास हिम्मत जुटाते हुए मनचले को पकड़ लिया और सरेआम सबक सिखाते हुए न केवल जमकर खरी-खोटी सुनाई, बल्कि जमकर पिटाई भी कर दी।

वहीं कुछ लोगों ने घटना को मोबाइल फोन से वीडियों में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसमें मनचला माफी मांगते हुए नजर आ रहा हैं। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस युवक की तलाश कर रही हैं।

एसएचओ गौरव सक्सैना ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो करीब 5 दिन पुराना हैं। इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं आई हैं। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. बेटियों के मान-सम्मान की पूरी रक्षा की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...