1. हिन्दी समाचार
  2. विदेश
  3. ट्रेडिशनल टैटू में पहली बार नज़र आईं प्राइम टाइम न्यूज की एंकर…

ट्रेडिशनल टैटू में पहली बार नज़र आईं प्राइम टाइम न्यूज की एंकर…

किसी भी न्यूज चैनल में पहली बार एक माओरी जर्नलिस्ट ने अपने ट्रेडिशनल टैटू के साथ प्राइमटाइम में न्यूज पढ़ी, वह भी न्यूजीलैंड के नेशनल चैनल पर। माओरी जनजाति की युवतियों के चेहरे पर ही बचपन से ही टैटू बना दिया जाता है। बता दें के इस जर्नलिस्ट का नाम ओरिनी कैपारा है। जब उन्होंने दुनिया में प्रसारित होने वाली न्यूज की हेडलाइंस पढ़ीं तो ये एक ऐतिहासिक मौका साबित हुआ।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

किसी भी न्यूज चैनल में पहली बार एक माओरी जर्नलिस्ट ने अपने ट्रेडिशनल टैटू के साथ प्राइमटाइम में न्यूज पढ़ी, वह भी न्यूजीलैंड के नेशनल चैनल पर। माओरी जनजाति की युवतियों के चेहरे पर ही बचपन से ही टैटू बना दिया जाता है।

बता दें के इस जर्नलिस्ट का नाम ओरिनी कैपारा है। जब उन्होंने दुनिया में प्रसारित होने वाली न्यूज की हेडलाइंस पढ़ीं तो ये एक ऐतिहासिक मौका साबित हुआ। न्यूजीलैंड में ही माओरी जनजाति का निवास है। 38 साल की कैपारा ने यह न्यूज टीवी चैनल 3 के न्यूजहब प्रोग्राम में लिए शाम के 6 बजे बुलेटिन में पढ़ी। इस तरह एक माओरी जनजाति की युवती को न्यूज पढ़ते देखना बहुत ही खुशी देना वाला पल था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oriini Kaipara (@oriinz)

ये जर्नलिस्ट शाम के साढ़े चार बजे के शो में पहले से ही एंकरिंग करती आ रही हैं लेकिन प्राइम टाइम में दुनिया के सामने आना एक अलग ही अनुभव रहा। लगातार 6 दिनों तक प्राइम टाइम का शो करने के बाद अब वह इस शो के लिए परमानेंट एंकर हो गई हैं। उनका ये रोल क्रिसमस डे से शुरू हो चुका है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...