1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. Music concert के दौरान सरेआम हुई एक मशहूर रैपर की हत्या, जानिए क्या है मामला….

Music concert के दौरान सरेआम हुई एक मशहूर रैपर की हत्या, जानिए क्या है मामला….

US के लॉस एंजिलिस (Los Angeles)में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक लाइव म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert) के दौरान एक रैपर पर सरेआम हमला कर दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

US के लॉस एंजिलिस (Los Angeles)में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक लाइव म्यूजिक कंसर्ट (Music Concert) के दौरान एक रैपर पर सरेआम हमला कर दिया। जी हां ‘ड्रेको द रूलर’ (Drakeo the Ruler) के नाम से मशहूर और जाने माने रैपर डैरेल कैल्डवेल (Darrell Caldwell) की Live music concert के दौरान सरेआम हत्या कर दी गई।

रैपर के ‘पब्लिसिस्ट’ स्कॉट जॉसन ने रविवार को ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ और ‘रोलिंग स्टोन’ से कैल्डवेल की मौत की पुष्टि की है। अपने बयान में उन्होंने बताया कि 28 साल के मशहूर रैपर कैल्डवेल पर ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन एलए’ संगीत समारोह के दौरान रात में हमला किया गया था। इसी आयोजन में स्नूप डॉग, 50 सेंट और आईस क्यूब को भी अपनी परफार्मेंस देनी थी, लेकिन इस हमले के बाद मची भगदड़ और बवाल के चलते आयोजकों ने बाकी के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए थे।

‘बेयर बोनस’ ने एक खबर में कैलिफोर्निया राजमार्ग गश्त दल के हवाले से बताया कि करीब साढ़े आठ बजे मुख्य मंच पर झगड़ा हो गया था, जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि तब इस हमले की खबर में कैल्डवेल का नाम नहीं दिया गया था।

लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के अधिकारी लुईस गार्सिया ने बताया के फिलहाल इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तार नहीं हुई है। वहीं रैप गायक स्नूप डॉग ने सोशल मीडिया पर कैल्डवेल के निधन पर दुख जताया है।

इस हमले में अपने चहेते सिंगर की मौत की खबर सुनकर लोग सन्न रह गए। म्यूजिक कंसर्ट में हुए अचानक सामने आए इस घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। डैरेल कैल्डवेल के फैंस मायूस हैं जो उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...