1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का फर्स्टलुक रिलीज, इस अंदाज में आए नजर ,देखें

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का फर्स्टलुक रिलीज, इस अंदाज में आए नजर ,देखें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ जब से अनाउंस हुई तब से चर्चा में है। फिल्म का एक टीजर पोस्टर कुछ दिन पहले रिलीज हुआ था जिसे टाइगर के फैंस ने हाथों-हाथ लिया। अब धमाकेदार फर्स्टलुक पोस्टर जारी हुआ है।

टाइगर श्रॉफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पोस्टर जारी किया है और कैप्शन दिया है- यारों का यार हूं, दुश्मनों का बाप हूं।

इस फिल्म को विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं और टाइगर फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका अदा करने वाले हैं जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है। फिल्म में हीरोइन के रूप में नुपूर सेनन और नोरा फतेही को लिए जाने की चर्चा है।

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्राफ आने वाली फिल्म ‘गणपत’ में नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’ में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में वह बॉक्सर का किरदार निभाएंगे। मुंबई की पृष्ठभूमि में बन रही ऐसी फिल्म और ऐसा किरदार टाइगर ने पहले कभी नहीं निभाया है और उनका यह अंदाज फैन्स को जरूर पसंद आएगा। टाइगर ने बॉक्सर के रोल की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी।

चर्चा है कि फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर के अपोजिट नुपूर सैनन और नोरा फतेही काम करती नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक इनके नाम फाइनल नहीं किए गए हैं। एक्ट्रेस बदलीं भी जा सकती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...