Home मनोरंजन कानपुर गैंगस्टर पर बनेगी फिल्म, 2021 में रिलीज होगी फिल्म, मनीष गोयल निभाएंगे रोल

कानपुर गैंगस्टर पर बनेगी फिल्म, 2021 में रिलीज होगी फिल्म, मनीष गोयल निभाएंगे रोल

0 second read
0
1

उत्‍तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे पर जल्द फिल्म बनने की तैयारी है। मुठभेड़ में मारे जाने के बाद विकास दुबे को लेकर नोएडा की युवा प्रतिभा तन्मय तैलंग और हर्षवर्धन की तरफ से गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बनाई जा रही है। विकास दुबे की जीवनी पर आधारित फिल्म को अब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा और फिल्म मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी।

डायरेक्टर मनीष का कहना हैं, ‘समाज को हमेशा अपने निवासियों की मानसिकता को प्रतिबिंबित करने वाला दर्पण होना चाहिए। दुर्भाग्यवश हम फिल्मी दुनिया वालों ने शैतान के किरदारों को इतना ऊंचा दिखा दिया, जो देखनेवालों की मानसिकता पर गहरा प्रभाव डाल रहा है।

इससे वे बुराई के और करीब आ रहे हैं। मुझे लगता हैं कि ये मेरा कर्तव्य हैं कि मैं आतंक का सबसे नग्न और विध्वन्स रूप दिखाऊ, ताकि लोगों को इससे घृणा होने लगे।

अहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने ‘मैं कानपुर वाला’ किताब के राइटस खरीद लिए हैं, जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं। ये गुंडे विकास दुबे की जीवनी पर लिखी गयी हैं। इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया था।

मनीष वात्सल्य अब इस फिल्म को निर्देशित करेंगे और  मनीष गोयल फिल्म में विकास दुबे का किरदार निभाएंगे। ये टीवी के जाने माने नाम हैं।

प्रोड्यूसर मोहन नदार कहते हैं कि मैं उन लिपियों की तलाश कर रहा हूं जो अपने रोमांचक कथानक के साथ सांचे को तोड़ती हैं। हनक एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है। फिल्म मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.