1. हिन्दी समाचार
  2. इटावा
  3. शादी ना हो पाने की वजद से प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, अलग समाज से होने के कारण नहीं हो सकी शादी

शादी ना हो पाने की वजद से प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, अलग समाज से होने के कारण नहीं हो सकी शादी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक ऐसी सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरत में आ गया है। यहां एक प्रमी जोड़े ने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक युवक और युवती दोनों ही बढपुरा थाना क्षेत्र के गढ़िया गुलाब सिंह गांव के रहने वाले थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, ने जॉच शुरु कर दी है।  पुलिस फॉरेंसिक और डॉग यूनिट टीम की मदद से जांच कर रही है।

आपको बता दे कि कहा जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। प्रेमी पाताल सिंह दिवाकर 20 गांव की शिवानी भदौरिया 19 से काफी वक्त से रिलेशन में था। पाताल सूरत में एक निजी कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था। वह 15 दिन पहले ही गांव में आया था। गांव वालों की मानें तो, दोनों अलग अलग समाज से थे, जिसके कारण ही उन्होने ये खौफनाक उठाने का फैसला किया।  

इधर शिवानी की मां गुलशन देवी का कहना है कि उनकी बेटी रात 9 बजे उनके पास में सोई थी। लेकिन जब सुबह 3 बजे उनकी आंख खुली तो देखा कि बेटी पास में नहीं है। इसके बाद उन्होंने गांव में खोजबीन शुरू की, तो दोनों का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर लटका मिला।

वहीं जॉच कर रही पुलिस का कहना है कि, मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। शुरुआती जांच में यह आत्महत्या लग रही है। लेकिन पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने कहा, कॉल डिटेल आने के बाद मामला साफ हो जाएगा। आपको बता दें कि दोनों के फोन पेड़ के नीचे मिले हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक, दोनों परिवार पूछताछ में सही जानकारी नहीं दे रहे हैं। लेकिन गांव वालों ने बताया कि दोनों अलग अलग जाति से थे और इसी वजह से आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads