1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. सीएम मोहन यादव ने मुलताई में जलाभिषेक किया और कई विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

सीएम मोहन यादव ने मुलताई में जलाभिषेक किया और कई विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बैतूल जिले के मुलताई का दौरा किया, ताप्ती नदी के उद्गम स्थल पर जलाभिषेक किया और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बैतूल जिले के मुलताई का दौरा किया, ताप्ती नदी के उद्गम स्थल पर जलाभिषेक किया और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव शुक्रवार को मुलताई पहुंचे, जहां उन्होंने जल गंगा संवर्धन अभियान में हिस्सा लिया। उनकी यात्रा पुराने नागपुर नाका से एक रोड शो और कलश यात्रा के साथ शुरू हुई, उत्साही स्थानीय लोगों ने उनका स्वागत किया और उन पर फूलों की वर्षा की।

सीएम यादव ने ताप्ती नदी के उद्गम स्थल पर पवित्र जलाभिषेक अनुष्ठान किया। रोड शो: एक भव्य रोड शो आयोजित किया गया, जो अंबेडकर चौक पर समाप्त हुआ, जहां मुख्यमंत्री ने बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

मुख्यमंत्री ने विभिन्न स्थानीय समूहों द्वारा स्थापित स्टॉलों का निरीक्षण किया, उनके प्रयासों को प्रोत्साहित करने और समर्थन करने के लिए ऑपरेटरों के साथ बातचीत की। उन्होंने निवासियों के साथ बातचीत की और उनके गर्मजोशी भरे स्वागत और समर्थन को स्वीकार किया।

विकास परियोजनाएँ
उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में एक सार्वजनिक बैठक में, सीएम यादव ने भूमि पूजन किया और बैतूल जिले के लिए कुल 347 करोड़ रुपये के 1008 विकास कार्यों का उद्घाटन किया।

सामुदायिक विकास, परियोजनाओं का उद्देश्य बुनियादी ढांचे को बढ़ावा देना, सार्वजनिक सुविधाओं को बढ़ाना और क्षेत्र के समग्र विकास का समर्थन करना है।
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की यह यात्रा मुलताई और बैतूल जिले के विकास और समृद्धि की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो यहां के निवासियों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...